कल RAW मे होगा एलिमिनेशन चैंबर मैच मे क्वालीफाई करने के लिए फैटल 4 वे मैच

इस फेटल फोर वे मैच मे शामिल सभी को एलिमिनेशन चैंबर मे जगह बनाने के लिए दूसरा मौका दिया जा रहा है।

 

कल मंडे नाइट राॅ का अयोजन सेन जोस CA में किया जाएगा। कल होने वाली राॅ के लिए WWE ने एक बडे मैच की घोषणा पिछले हफ्ते ही कर दी थी। यह मैच एलिमिनेशन चैंबर मे क्वालीफाई करने के लिए होगा।

एलिमिनेशन चैंबर के लिए पांच सुपरस्टार क्वालिफाय कर चुके है, मैच का आखरी सदस्य कौन होगा इसका निर्णय कल राॅ मे फैटल 4वे मैच से होगा। यह फैटल 4वे मैच फिन बैलर, ब्रे वायट, मैट हार्डी और अपोलो क्रूज के बीच होगा।

इस फैटल 4वें में जो भी सुपरस्टार शामिल है उन्हें एक मौका और दिया गया है एलिमिनेशन चैंबर मैच मे जगह बनाने के लिए। एलिमिनेशन चैंबर मैच के लिए ब्राॅन स्ट्रोमन और केन के बीच मैच हुआ था इस मैच मे ब्राॅन स्ट्रोमन ने जीत दर्ज कर एलिमिनेशन चैंबर के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले सुपरस्टार है। इस मैच के बाद केन पिछले कुछ हफ्तों से नजर नहीं आ रहे है और इसी वजह से उन्हे इस मैच मे शामिल नही किया गया है।

यह भी पढेWWE एलिमिनेशन चेम्बर मैच से जुड़े कुछ मजेदार आंकड़े जो आपको जानने चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा जाॅन सीना, इलायस, मिज और रोमन रेंस इस मैच के लिए क्वालीफाई कर चुके है। और कल रॉ में फैटल 4 वे मैच होगा और इस मैच का विजेता एलिमिनेशन चैंबर मैच मे क्वालीफाई करने वाला आखरी सुपरस्टार होगा।

एलिमिनेशन चैंबर के लिए क्वालिफाई करने वाले सुपरस्टार के बीच मैच होगा और इस मैच का विजेता  यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को चुनौती देगा।

यह भी पढेWWE लाइव इवेंट रिजल्टस 10 फरवरी 2018, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस VS द बार

सम्बंधित ख़बरे