Fifa World Cup 2018: प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फ्रांस से हारकर बाहर हुआ अर्जेंटीना, मैसी के फैंस के टूटे दिल

आज खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फ्रांस ने अर्जेंटीना को 4-3 से हराया

Fifa World Cup Round Of 16: आज फीफा विश्व कप 2018 का राउंड ऑफ 16 का पहला मुकाबला फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला गया। आज खेले गए इस प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फ्रांस ने अर्जेंटीना को 4-3 से हराकर फीफा विश्व कप 2018 से बाहर कर दिया।

इस प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फ्रांस से मिली हार के बाद अब अर्जेंटीना की टीम फीफा विश्व कप 2018 से बाहर हो गई हैं और अर्जेंटीना के फैंस की उम्मीदों को भी तगड़ा झटका लगा है। क्योंकि बहुत सारे फैंस यह आस लगाए बैठे थे कि इस साल लियोनेल मेस्सी अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप का खिताब जिताएंगे।

अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेले गए इस प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आज पहला गोल फ्रांस की ओर से पेनल्टी के जरिए आया। फ्रांस की तरफ से पहला गोल एंटीना गिजमेंन ने 13 मिनट में किया। इसके बाद इस मैच फ्रांस की तरफ से इस मैच में दूसरा गोल 57 मिनट में बेंजामिन पर्वद ने किया। इसके बाद फ्रांस की तरफ से तीसरा और चौथा गोल 64 और 68 मिनट में क्लीन मापे ने किया।

वहीं दूसरी ओर इस मैच में अर्जेंटीना की तरफ से भी तीन गोल हुए। इस मैच में अर्जेंटीना की तरफ से पहला गोल 41 मिनट में एंजेल डी मारियों ने किया। इसके बाद दूसरा गोल 48 मिनट में गैब्रियल मेरकड़ो ने और अर्जेंटीना की तरफ से इस मैच का अंतिम गोल अंग्रो ने 90 प्लस मिनट में किया। 500 Paytm कैश जीतने के लिए यहां क्लिक करे