पाकिस्तान के खिलाफ़ टी20 सीरीज में आरोन फिंच करेंगे ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी

पाकिस्तान के खिलाफ़ होने वाली इस टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो उपकतान चुने गए है।

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के आगामी पाकिस्तानी दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया T20 टीम की कमान सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को सौंपी गई है।  इतना ही नहीं पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के दो दो उपकप्तान घोषित किए गए हैं। इस सीरीज के लिए ऑल राउंडर मिचेल मार्श और विकेटकीपर एलेक्स कुरी को उपकप्तान बनाया गया है।

एरोन फिंच ने हाल ही में जिंबाब्वे के खिलाफ भी ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी की थी। जिंबाब्वे के खिलाफ एरोन फिंच की कप्तानी में बहुत से नए खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था।

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली इस T20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन की वापसी हुई है। इस साल कंधे की चोट के कारण फरवरी के बाद से क्रिकेट से दूर रहने वाले क्रिस लिन इस सीरीज में वापसी कर रहे हैं।

अक्टूबर के अंत में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दुबई में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। T20 सीरीज का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को, दूसरा मुकाबला 26 अक्टूबर को और तीसरा और अंतिम मुकाबला 28 अक्टूबर को खेला जाएगा।

ऑस्टेलियाई टीम: आरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श (उपकप्तान), एलेक्स केरी (उपकप्तान और विकेटकीपर), एश्टन अगर, नाथन कॉल्टर-नाइल, क्रिस लिन, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडर्मॉट, डी आर्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मिशेल स्टार्क, एंड्रयू टाई और एडम ज़म्पा।