विराट कोहली का फैन हुआ WWE का बड़ा सुपरस्टार, विराट कोहली के बारे में कह डाली यह बातें

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता इस समय अपने चरम पर हैं और सभी विराट कोहली को बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया में भी विराट कोहली के फैन फॉलोइंग किसी भी अन्य भारतीय क्रिकेटर की तुलना में बहुत ज्यादा है। विराट कोहली की फैन लिस्ट में हाल ही में एक नया नाम जुड़ा है और वह कोई छोटा मोटा नाम नहीं है। हाल ही में WWE सुपरस्टार फिन बलोर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं।

हाल ही में WWE सुपरस्टार फिन बलोर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह भारत में कुछ समय बिताना चाहते हैं क्योंकि उन्हें भारतीय लोग और भारतीय परंपराएं बहुत पसंद है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली के अलावा किसी अन्य खिलाड़ी को नहीं जानता हूं और जब कभी मैं क्रिकेट देखता हूं तो सिर्फ विराट कोहली की बल्लेबाजी ही देखता हूं। इनके अलावा फिन बलोर ने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं विराट कोहली से क्रिकेट खेलना जरूर सीखना चाहूंगा।

इसके बाद फिन बेलोर ने कहा कि मैं 8 और 9 दिसंबर को होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट के दौरान विराट कोहली से मिलना चाहूंगा और उनसे बातें भी करना चाहूंगा और मैं आशा करता हूं कि विराट कोहली और मेरी मुलाकात बहुत ही शानदार और हास्यास्पद रहेगी। क्रिकेट के बारे में फिन बलोर से सवाल पूछने पर फिन बलोर ने कहा कि क्रिकेट के बारे में मुझे बिल्कुल भी आईडिया नहीं है और मैंने आज से 15 साल पहले पहली बार ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट देखा था।

आपको बता दें कि WWE 8 दिसंबर और 9 दिसंबर को भारत में लाइव इवेंट आयोजित करने वाली है और इस लाइव इवेंट में फिन बलोर भी भाग लेने वाले हैं। पिछली बार जब WWE भारत आई थी तब फिन बेलोर WWE का हिस्सा नहीं थे। इस लिहाज से देखा जाए तो दिसंबर में होने वाले लाइव इवेंट में पहली बार फिन बलोर भारत में आएंगे। WWE के भारत दौरे के मैच कार्ड मे हुआ बडा बदलाव, देखे अपडेट मैच कार्ड

Related Posts