WWE हैल इन ए सैल पेपर व्यू के पहले मैच का एलान हुआ

हैल इन ए सैल पेपर व्यू के लिए एक बड़े मिक्सड टैग टीम मैच का एलान हुआ।

समरस्लैम के बाद WWE का अगला पेपर व्यू हैल इन ए सैल है। इस पेपर व्यू का आयोजन अगले महीने किया जाएगा। आज स्मैकडाउन मे किया गया इस पीपीवी के पहले मैच का एलान किया गया। यह मैच मिक्स्ड टैग टीम मैच होगा, WWE ने एलान किया है कि हैल इन ए सैल मे द मिज और मरिस का सामना डेनियल ब्रायन और ब्री बैला से होगा।

The Miz def. Daniel Bryan
Image Credit- WWE

इस हफ्ते समरस्लैम मे द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच मैच हुआ था, उस मैच मे मिज ने मरिस की मदद से डेनियल ब्रायन शानदार जीत दर्ज की थी।

आज स्मैकडाउन की शुरुआत करते हुए द मिज ने डेनियल ब्रायन के रिटायरमेंट का मजाक बनाया। इसके बाद ब्रायन आते है और मिज को डरपोक बताते है, ब्रायन को इसका जवाब देते है मरिस कहती है कि उन्हें अपना नाम बदल कर डेनियल बैला रख ले और घर मे बैठे।

The miz
Image Credit- WWE

इसके बाद ब्री बैला का म्यूजिक बज जाता है वो भागती हुई रिंग में पहुच जाती है। हालांकि ब्री बैला के रिंग में पहुँचे ही मरिस रिंग के नीचे उतर गयी लेकिन ब्री बैला ने मिज के चेहरे पर मुक्का मारना शुरू कर दिया और डेनियल ने मिज को रिंग के बाहर कर दिया।

इसके बाद डेनियल ब्रायन ने एलान किया कि हैल इन ए सैल पेपर व्यू में मिज और मरिस का मुकाबला मेरे और ब्री बैला के साथ होगा। डेनियल के इस एलान के बाद बैकस्टेज मिज ने जनरल मैनेजर पेज पर इस मैच को बुक करने पर नाराजगी जताई लेकिन पेज ने कहा ये मैच होगा।

ब्री बैला ने अपना आखरी मैच इस साल पहले रॉयल विमेंस रॉयल रंबल मैच में लड़ा था जहाँ उन्होंने 28वे नम्बर पर एंट्री की थी। ब्री बैला की स्मैकडाउन में वापसी काफी चौकाने वाली थी क्योंकि वो पिछली रात रॉ में भी नजर आई थी। अब देखना होगा कि ब्री हैल इन ए सैल पेपर व्यू में क्या कमाल करती हैं।