Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

इन पांच बदनसीब खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के बावजूद नहीं मिली त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम में जगह

भारतीय टीम श्रीलंका में श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ 6 मार्च से T20 त्रिकोणीय सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है।

Sportzpari कल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने श्रीलंका में होने वाली टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस T20 त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम के ज्यादातर अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और विराट कोहली की जगह इस त्रिकोणीय सीरीज में रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई है, वही रोहित शर्मा के साथी बल्लेबाज शिखर धवन को भारतीय टीम का उप कप्तान बनाया गया है।

श्रीलंका में होने वाली टी-20 सीरीज में अनुभवी खिलाड़ियों को आराम देकर बहुत से नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इनमें वाशिंगटन सुंदर दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत के नाम प्रमुख हैं, लेकिन इनके अलावा बहुत से खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के बावजूद श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। आज हम पांच ऐसे बदनसीब खिलाड़ियों की बात करेंगे जिन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई।

पांच बदनसीब खिलाड़ी जिन्हें होना चाहिए था टीम इंडिया का हिस्सा

5. श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyer
Photo Source: BCCI

भारत में हुई श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। लेकिन हाल ही में संपन्न हुए दक्षिण अफ्रीकी दौरे में श्रेयस अय्यर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जिसके कारण उन्हें टीम इंडिया में ज्यादा खेलने का मौका भी नहीं मिला था। लेकिन श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में श्रेयस अय्यर को अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका मिल सकता था। लेकिन इसके बावजूद सिलेक्टर्स ने उनको टीम इंडिया में जगह नहीं दी।