पूर्व इम्पैक्ट रैसलिंग वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन ईथान कार्टर 3 को WWE ने साइन किया

आज हुए NXT टेकओवर के दौरान दर्शको के बीच बैठे नजर आए पूर्व इम्पैक्ट रैसलिंग वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन ईथान कार्टर III.

पूर्व इम्पैक्ट रैसलिंग वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन ईथान कार्टर 3 को WWE ने साइन कर लिया। WWE ने इस बात की घोषणा आधिकारिक तौर पर WWE.com के जरिए की है।

आज वेल्स फारगो सेंटर मे  हुए NXT टेकओवर के दौरान EC3 दर्शको के बीच बैठे नजर आए। इसके बाद WWE ने अधिकारिक तौर पर एलान कर दिया की EC3 NXT रोस्टर के नए सदस्य के रूप मे साइन कर लिये गये है। EC3 इसी नाम से WWE मे लडते नजर आएगे।

हाल ही मे हुई इम्पैक्ट रेसलिंग की टेपिंग के दौरान EC3 ने ‘फीस्ट और फायर्ड’ मैच मे हिस्सा लिया था जिसके बाद उन्हे कम्पनी से फायर कर दिया गया था। इसके बाद लगातार खबरे चल रही थी की EC3 WWE से जुड़ सकते है।

34 वर्षीय EC3 का असली नाम माइकल हंट्टर है, EC3 पहले भी डेरिक बाटेमैन के नाम से कंपनी के लिए  काम कर चुके है। इसके बाद माइकल ने साल 2013 मे इथन कार्टर III (EC3) के नाम से डैब्यू किया और वहा कंपनी के सबसे बडे स्टार बन गये। इथन कार्टर के इम्पैक्ट रैसलिंग मे डैब्यू के बाद कई महीनो तक कोई भी सुपरस्टार EC3 को सिंगल्स मैच मे नही हरा सका था।

WWE के साथ वापस से जुडने के बाद EC3 ने कहा की अब मै जान चुका हू की मै कौन हू।

EC3 को NXT रोस्टर के लिए साइन किया गया है जिस वजह से RC3 की राॅयल रम्बल मे एन्ट्री करने की संभावना कम है। EC3 के अलावा WWE ने NXT के लिए हाल ही कुछ अन्य रैसलरो को भी साइन किया है जिससे इस बात की उम्मीद जताई जा रही है की जल्द NXT के कुछ बडे सुपरस्टार जल्द ही मेन रोस्टर मे डैब्यू कर सकते है।

यह भी देखे5 सुपरस्टार जिन्होने सबसे ज्यादा दिनो तक TNA चैम्पियनशिप को अपने पास रखा