WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए चार नई टीमो का एलान हुआ

इस टूर्नामेंट मे हिस्सा लेने वाली टीमो मे से दो टीम रियल लाइफ पति-पत्नी कि है।

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए चार नई टीमो का एलान कर दिया है। इस टूर्नामेंट के लिए अब तक कुल छह टीमो का एलान कर दिया गया है। WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का आगाज 16 जनवरी से होने वाला है। इस टूर्नामेंट मे राॅ और स्मैकडाउन कि 8 टीम हिस्सा लेगी।

इस टूर्नामेंट के लिए एलेक्सा ब्लिस, ब्राॅन स्ट्रोमन और शार्लेट फ्लेयर और बाॅबी रूडस कि टीम एलान पहले ही कर दिया गया था। अब इस टूर्नामेंट के लिए चार नई टीमो का एलान और कर दिया गया है। इन टीमो कि घोषणा राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल और स्मैकडाउन जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने कि है। पहली टीम राॅ कि ओर से द बाॅस साशा बैंक्स और फिन बैलर कि है तो दूसरी टीम स्मैकडाउन कि ओर से रियल लाइफ पति-पत्नी रूसेव लाना की है। तीसरी टीम नाया जैक्स और अपोलो क्रूज कि है, और चौथी टीम स्मैकडाउन कि ओर से एक और रियल लाइफ पति-पत्नी जिमी उसो और नओमी की है।

आप को बता दे मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट 16 जनवरी (भारत में 17 जनवरी) से फेसबुक पर हर मंगलवार को लाइव आएगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन की 8 टीमें 1 लाख डॉलर ईनामी राशि लड़ेंगी और जीतने वाली टीम इस राशि को किसी भी चैरिटी को दे सकती है।