RAW की 25वी सालगिरह पर आने वाले लैजेंड्स की पूरी लिस्ट

अगले हफ्ते बार्कलेज सेंटर मे राॅ की 25वी सालगिरह मनाई जाएगी, इस मौके पर कई पूर्व WWE सुपरस्टार और हाल आॅफ फेमर नजर आएगे।

WWE मंडे नाइट रॉ मे अपनी 25वीं सालगिरह मनाने की पूरी तरह तैयारी चुका है। अगले हफ्ते 22 जनवरी (भारत मे 23 जनवरी) को बार्कलेज सेंटर मे राॅ की 25वी सालगिरह मनाई जाएगी। 22 जनवरी को होने वाले राॅ मे स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेगे। राॅ का यह एपिसोड इस लिए भी खास होगा क्योंकि यह राॅयल रम्बल पीपीवी से पहले की आखरी राॅ होगी।

राॅ की 25वी सालगिरह पर कई हाल आॅफ फेमर और WWE लैजेंड जैसे शाॅन माइकल्स, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, अन्डरटेकर नजर आने वाले है। इसके अलावा क्रिस जैरिको, निक्की बेला, ब्री बेला सहित कई और सुपरस्टार इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने वाले है।

रॉ की 25वीं सालगिरह मे आने वाले सभी लैजेंड्स और हाल आॅफ फेमर की की पूरी लिस्ट।

द अन्डरटेकर

जैकी मूरे

टैरी रनेल्स

टोरी विल्सन

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच

मिक फाॅली

क्रिस जैरिको

द बैला ट्विन्स

जेबिएल और रॉन सिमोंस

द डाडली बॉयज

जाॅन सीना और यूनिवर्सल चैम्पियन ब्राॅक लैसनर

केविन नॉश और स्कॉट हॉल

सार्जेंट स्लॉटर

मीन गेने ओकरलैंड

कैली कैली और मिशेल मैक्कूल

मारिया कनेलिस

मीन गेने ओकरलैंड

एरिक बिशफ

टैडी और  द गॉडफादर

ब्रदर लव

द बूगीमैन

सार्जेंट स्लॉटर

जैरी द किंग लॉलर और जिम रॉस

रिक फ्लेयर

जॉन लॉरीनाइटिस

क्रिश्चियन

सीन “एक्स-पैस” वॉल्टमैन

जैकलिन।

See Also- जिन्दर महल के चाचा ‘गामा सिंह’ को इम्पैक्ट रैसलिंग ने साइन किया

WWE राॅ की 25वी सालगिरह पर नजर आने वाले सुपरस्टार मे से सबसे चौकाने वाला नाम क्रिस जैरिको का है। जैरिको कुछ समय पहले रैसलिंग किंगडम 12 मे नजर आए थे। क्रिस जैरिको आखरी बार WWE मे 25 जुलाई, 2017 को नजर आये थे यहा भी क्रिस की एन्ट्री चौकाने वाली ही थी। इन लैजेंड्स और हाल आॅफ फेमर की वापसी के अलावा राॅ की 25वी सालगिरह के लिए एक बडे मैच का एलान पहले ही कर दिया गया है यह मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और द मिज के बीच होगा।