Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE SmackDown में 6 सुपरस्टार्स के बीच होगा गौंटलेट मैच, जीतने वाले को एलिमिनेशन चैम्बर में मिलेगा बड़ा मौका

स्मैकडाउन में होने वाले गौंटलेट मैच को जीतने वाला सुपरस्टार एलिमिनेशन चैम्बर में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में आखरी में एंट्री करेगा।

इस हफ्ते एलिमिनेशन चैंबर पेपर व्यू से पहले स्मैकडाउन और के फाइनल एपिसोड आयेगा। स्मैकडाउन के इस एपिसोड को शानदार बनाने के लिए WWE ने 6 सुपरस्टार्स के बीच बड़ी शर्त के साथ गौंटलेट मैच का एलान कर दिया है।

यह मैच WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन, समोआ जो और जैफ हार्डी के बीच होगा। ये सभी सुपरस्टार्स एलिमिनेशन चैंबर में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा है। WWE ने एलान किया है स्मैकडाउन में होने वाले गौंटलेट मैच को जीतने वाला सुपरस्टार एलिमिनेशन चैंबर मैच में आखिरी नम्बर पर एंट्री करेगा।

गौंटलेट मैच एक अलग तरह का मैच होता है जिसकी शुरुआत 2 सुपरस्टार के साथ होती है। इस मैच में एक सुपरस्टार जब दूसरे सुपरस्टार को पिन, सबमिशन और कॉउंटआउट के जरिये हार जाता है तो मैच से एलिमिनेट हो जाता है। सुपरस्टार के एलिमिनेट होने के बाद अगला प्रतिद्वंद्वी आ जाता है और ये सिलसिला तब चलता रहता है जब तक एक सुपरस्टार को छोड़कर मैच के बाकी सुपरस्टार्स एलिमिनेट नही हो जाते है। आखरी तक एलिमिनेट न होने वाला सुपरस्टार इस मैच का विजेता होता है।

इस बड़े मैच के अलावा इस हफ्ते के स्मैकडाउन के एपिसोड के लिए एक बड़े सैगमेंट का एलान पिछले हफ्ते के एपिसोड में ही हो गया था। स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर द उसोज मिज टीवी के स्पेशल गेस्ट होंगे। इस सैगमेंट के दौरान एलिमिनेशन चैंबर पेपर व्यू में होने वाले स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच का फाइनल बिल्डअप देखेंने को मिलेगा।