पृथ्वी शॉ की तुलना वीरेंद्र सहवाग से करने पर भड़के गौतम गंभीर, कहीं यह बड़ी बात

पृथ्वी शॉ ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में ही शतक लगाकर सनसनी मचा दी थी

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ की प्रसंसा करते हुए उन लोगों को जवाब दिया है जो पृथ्वी शॉ और वीरेंद्र सहवाग की तुलना कर रहे है। गौतम गंभीर ने कहा वीरेंद्र सहवाग और पृथ्वी शॉ की तुलना करने वाले लोगों को बोलने से पहले दो बार सोच लेना चाहिए।

गौतम गंभीर ने पृथ्वी शॉ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि पृथ्वी शॉ ने अपने पहले टेस्ट मैच में लाजवाब प्रदर्शन किया। लेकिन उनकी और वीरेंद्र सहवाग की तुलना करना सही नहीं है। सब अपनी अपनी जगह पर सही है।

इसके बाद गौतम गंभीर ने कहा कि आपको किसी की किसी से तुलना नहीं करनी चाहिए। पृथ्वी शॉ ने अभी अपना डेब्यू ही किया है। पृथ्वी को अभी बहुत लंबा सफर तय करना है। पृथ्वी शॉ के खेलनें की शैली अलग है। वही वीरेंद्र सहवाग की भी अपनी विशेषता थीं।

डेब्यू टेस्ट में 134 रनों की पारी खेली थी पृथ्वी शॉ ने

वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में अपने टेस्ट डेब्यू मैच में ही पृथ्वी शॉ ने शतक लगाकर क्रिकेट में सनसनी मचा दी थी। पृथ्वी शॉ अपने डेब्यू मैच में शतक लगाने वाले 15वे भारतीय बल्लेबाज बने थे। पृथ्वी शॉ सचिन तेंदुलकर के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाने वाले दूसरे सबसे युवा बल्लेबाज है।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This