आईपीएल 2018 में इस टीम से खेलना चाहते हैं गौतम गंभीर

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिटेन नहीं किया है

SportzpariIPL 2018 के आयोजन का समय नजदीक आता जा रहा है और इसी के साथ IPL 2018 की तैयारियों में भी तेजी देखने को मिल रही है। 26 और 27 जनवरी को आईपीएल 2018 के लिए बेंगलुरु में खिलाड़ियों की नीलामी भी की जाएगी। इस नीलामी में देश और विदेश के कुल 578 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में आईपीएल की सभी टीमें अपनी टीम में अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को शामिल करने का प्रयतन कर रही है। इन्हीं सभी खिलाड़ियों में से एक गौतम गंभीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और उन्होंने बहुत से मुद्दों पर बातें की।

किसी भी टीम से खेलने के लिए हूं तैयार

Gautam Gambhir IPL
Image Credit: Hindustan Times

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने कहा कि मैं अब क्रिकेट के सीनियर खिलाड़ियों में शामिल हो चुका हूं और मुझे अब नए खिलाड़ियों के मेंटर के तौर पर भी सोचना होगा। मैं आईपीएल में किसी भी टीम से खेलने को तैयार हूं चाहे वह टीम मुंबई इंडियंस, हो सनराइजर्स हो या फिर दिल्ली डेयरडेविल्स ही हो। इन सभी टीमों में उभरते हुए खिलाड़ियों की भरमार है।

आईपीएल 11 के मैचों के प्रसारण के समय में हुआ बदलाव, 8 बजे नहीं बल्कि इस समय होंगे मैच शुरू

केकेआर से जाने का मुझे दुख है

Gautam Gambhir IPL
Image Credit: Cricket Country

गौतम गंभीर ने IPL 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा रिटेन नहीं किए जाने वाले सवालों का भी जवाब देते हुए कहा कि मुझे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से गुस्सा नहीं है बल्कि इस बात का दुख है कि मैं अब कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि उन लोगों ने मुझे रिलीज क्यों किया, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मैनेजमेंट के निर्णय पर मुझे पूरा भरोसा है उन्होंने सोच समझकर ही यह फैसला किया होगा।

आईपीएल 2018: जानिए आईपीएल ऑक्शन 2018 की जगह, समय और प्रसारण के बारे में