GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिजल्ट्स 2 फरवरी 2018, आॅस्टीन एरीज बने नये वर्ल्ड चैम्पियन

इम्पैक्ट रैसलिंग के इस हफ्ते के एपिसोड मे पूर्व चैंपियन आॅस्टीन एरीज ने शानदार वापसी की और ई लाई ड्रेक को हराकर इम्पैक्ट ग्लोबल चैम्पियनशिप जीती।

इस हफ्ते के एपिसोड को अयोजन ऑरलैंडो फ्लोरिडा मे किया गया। आज हुए इम्पैक्ट रैसलिंग मे कई शानदार मैच देखने को मिले साथ ही पूर्व चैंपियन आॅस्टीन एरीज ने शानदार वापसी की।

New GFW impact wrestling champion
Image Credit- Impact wrestling

1 – सिंगल्स मैच: मैट सिडल Vs फल्लाह बाह  (इम्पैक्ट ग्रैंड चैंपिनशिप)

Fallah Bahh vs. Matt Sydal
Image Credit- Impact wrestling

मैट सिडल ने पिछले हफ्ते के एपिसोड मे EC3 को हराकर ग्रैंड चैम्पियनशिप जीती थी और इस हफ्ते के एपिसोड मे फल्लाह बाह के खिलाफ इस टाइटल को डिफेंड और सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन भी की।

परिणाम-  मैट सिडल ने फल्लाह बाह को हराकर सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन की।


2 – सिंगल्स मैच: केएम Vs बॉबी लैश्ले

 Lashley def KM
Image Credit- Impact wrestling

पिछले हफ्ते डैन लैम्बर्ट से अलग होने के बाद इस हफ्ते के एपिसोड मे बॉबी लैश्ले का सामना केएम से हुआ। इस मैच के दौरान रिंग साइड पर डैन लैम्बर्ट भी मौजूद थे। मैच के अन्त मे बॉबी लैश्ले ने शानदार स्पीयर लगा कर मैच जीत लिया।

परिणाम-  बॉबी लैश्ले ने केएम को हराया।


3 – सिंगल्स मैच: लौरेल वैन नेस Vs केयरा होगन

Laurel Van Ness vs. Kiera Hogan
Image Credit- Impact wrestling

इस मैच के अन्त मे लौरेल वैन नेस पूरी तरह से हावी होती है तभी एली आ जाती है और इसी बीच होगन को रोल कर पिन कर लेती है और मैच अपने नाम कर लेती है।

परिणाम-  होगन ने लौरेल वैन नेस को हराया।


4 – लैक्स का सैगमेंट

लैक्स को क्राउड से अच्छा प्रतिक्रिया मिली। कोनन ने कहा की लैक्स हमेशा तैयार है फाइट के लिए। इसके बाद oVe की टीम आ जाती है oVe ने कहा हम यहा मौदूज सभी लोगो और लैक्स से नफरत करते है। इसके बाद ये काफी बाते करते है और इसके बाद OVe रिंग से बाहर निकल जाते है और जाने लगते है इसी बीच रिंग मे मौजूद लैक्स पर ट्रैवल ली और केलेब कोन्ली हमला कर देते है।


5 – टैग टीम मैच: EC3 औरअल्बर्टो एल पैट्रन VS मूस और जाॅनी इम्पैक्ट

EC3 & Alberto El Patron vs. Johnny Impact & Moose
Image Credit- Impact wrestling

इन चारो सुपरस्टार के बीच शानदार मैच देखने को मिला। मैच के अन्त मे मूस ने अल्बर्टो एल पैट्रन पर शानदार मूव लगाकर मैच अपनी टीम को जीता दिया।

परिणाम – मूस और जाॅनी इम्पैक्ट ने EC3 और अल्बर्टो एल पैट्रन को हराया।

See Also5 सुपरस्टार जिन्होने सबसे ज्यादा दिनो तक TNA चैम्पियनशिप को अपने पास रखा


द फ्टैक आॅफ ई लाई ड्रेक लाइफ

क्रिस एडोनिस ने यहा लाई ड्रेक के पिछले हफ्ते की जीत की बात और फिर लाई ड्रेक के चैम्पियनशिप मैचो की विडियो दिखाई। इसके बाद ई लाई ड्रेक अपने आप को ग्रेटेस्ट चैम्पियन बताते है। उसके बाद यहा आॅस्टीन एरीज आ जाते है एरीज को क्राउड का जबरदस्त सपोर्ट मिलता है। एरीज कहते है मै इस कंपनी मे रहा हू 6 बार X डिवीजन चैम्पियन, पूर्व टैग टीम चैम्पियन और पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन रहा हू और सबसे बडी बात तुम कभी भी मेरे साथ रिंग मे नही रहे हो तो तुम अपने आप को ग्रेटेस्ट नही कह सकते हो।तुम कभी भी कही भी अपने आप को बुलाओ ग्रेटेस्ट तो तुम्हे हराना होगा ग्रेटेस्ट को। इसके बाद ई लाई ड्रेक अपने टाइटल को क्रिस को दे देते है और कहते है की जो भी तुम ने बताया और जीता था वो सब बीत चुका है मै चैम्पियन हू। इसके बाद ई लाई  रिंग से बाहर चले जाते है और क्रिस एडोनिस एरीज पर टाइटल से हमला कर देते है और फिर रेफरी को बुलाते है और मैच शुरू कराते है।


6 – आॅस्टीन एरीज Vs  ई लाई ड्रेक ( इम्पैक्ट ग्लोबल चैम्पियनशिप)

ई लाई ड्रेक एरीज को पिन करते है लेकिन एरीज किक आउट कर देते है ई लाई ड्रेक को इस बात का यकीन नही होता की एरीज ने किक आउट कर दिया है इसके बाद ई लाई ड्रेक रेफरी से बहस करने लगते है और इसी बीच एरीज लाई ड्रेक पर अपना फिनिशर मूव लगा कर टाइटल जीत लेते है।

परिणाम-  आॅस्टीन एरीज ने ई लाई ड्रेक को हराकर इम्पैक्ट ग्लोबल चैम्पियनशिप जीती।

See Also:पूर्व TNA इम्पैक्ट रैसलिंग X डिवीजन चैम्पियन बना 2O5 लाइव का जनरल मैनेजर

सम्बंधित ख़बरे