GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिजल्ट्स 23 मार्च 2018, रोहित राजू Vs मैट सिडल

इस हफ्ते के एपिसोड के मेन मे फीस्ट एंड फायर्ड मैच के विजेताओ के ब्रीफ़केस को खोला गया।

इस हफ्ते इम्पैक्ट रैसलिंग के एपिसोड मे कई शानदार मैच हुए साथ ही फीस्ट एंड फायर्ड मैच के विजेताओ के ब्रीफ़केस खोले गये और दो चैम्पियनशिप मैच देखने को मिला। शो की शुरूआत एल्बर्टो एल पैट्रन और इम्पैक्ट रैसलिंग चैम्पियनशिप  आॅस्टीन एरीज करते है और चैम्पियनशिप के बारे मे बाते करते है।

आॅस्टीन एरीज और एल्बर्टो एल पैट्रन के सैगमेंट के बाद इम्पैक्ट रैसलिंग का एपिसोड इस प्रकार रहा।

GFW impact wrestling results
Image credit- Impact wrestling

1 – सिंगल्स मैच: फल्लाह बाह Vs ट्रेवर ली

इस मैच मे ट्रेवर ली के रिंग साइड पर  कालेब कोन्ली मौजूद होते है मैच के दौरान कोन्ली ने कई बार दखल दे कर फल्लाह बाह का ध्यान भटकया और इसी का फायदा उठाते हुए ट्रेवर ली ने मैच जीत लिया।


2 – X डिवीजन चैम्पियनशिप मैच: रोहित राजू Vs मैट सिडल  (C)

Matt sydal
Pic – Impact wrestling

इस मैच मे दोनो सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच के अन्त मे मैट टाॅप रोप से अपना फिनिशिंग मूव लगा कर मैच जीत लेते है और सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन कर लेते है।


3 – नॉकआउट चैम्पियनशिप मैच: सिएना Vs एली (C)

ये मैच ज्यादा समय तक नही चला और एली ने सुपर किक मार कर मैच जीत लिया और सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन कर ली। मैच के बाद एली जीत की खुशी मना रही होती है तभी ब्रेक्सटन सुटर आ जाते है और एली की तारीफ करते है और उन्हे प्रपोज करते है पर एली रिंग से बाहर जाने लगती है तभी पीछे से सु यंग एली पर हमला कर देती है।


4 – माॅनस्टर बाॅल मैच: कांगो कांग vs एब्स

Impact wrestling monster ball match
Pic – Impact wrestling

इस मैच मे कांको कांग के रिंग कार्नर पर जिम्मी जैकब्स और एब्स के कार्नर पर जेम्स मिशेल होते है इन दोनो ने मैच मे अपने साथी को जीताने के लिए कई बार दखल दी। कांगो कांग और एब्स के बीच बहुत ही खतरनाक मैच देखने को मिला, मैच मे दोनो सुपरस्टार ने हथियारो का भरपूर इस्तेमाल किया। अन्त मे कांगो कांग एब्स को कांटेदार तार पर चोकस्लैम मार देते और फिर टाॅप रोप से अपना फिनिशिंग मूव लगा कर ये मैच जीत लेते है।


5 – द फीस्ट और फायर्ड

इस हफ्ते इम्पैक्ट रैसलिंग के एपिसोड मे मेन इवेंट पिछले एपिसोड मे हुए फीस्ट और फायर्ड मैच का ब्रीफ़केस खोला गया और पता चला कौन से सुपरस्टार को चैम्पियनशिप मैच मिले गा और कौन सा सुपरस्टार फायर्ड होगा। इस सैगमेंट के लिए JB मौजूद थे।  सबसे पहले ई लाई ड्रेक ने ब्रीफ़केस खोला और उन्हे टैग टीम चैम्पियनशिप मैच के लिए मौका मिला। इसके बाद पेटे विलियम्स के ब्रीफ़केस मे X डिवीजन चैम्पियनशिप के लिए टाइटल शोट निकला। अंत मे EC3 और मूस बचते है मूस के ब्रीफ़केस से वर्ल्ड टाइटल का कॉन्ट्रैक्ट होता और EC3 फायर्ड हो जाते है।

EC3 fired
Pic – Impact wrestling

इसके बाद EC3 अपनी तारीफ करते है और कहते है ये मेरा ब्रीफ़केस नही है मुझे फायर्ड नही किया जा सकता मैने इस कंपनी के लिए बहुत कुछ किया है। इसके बाद EC3 JB से हाथ मिलाते है और जाने लगते है कि अचानक से EC3 JB पर ब्रीफकेस से हमला कर देते है। इसके बाद ब्रायन केज आ जाते है और EC3 पर अपना फिनिशर मूव लगा कर इस एपिसोड का अन्त करते है।

यह भी देखे5 सुपरस्टार जिन्होने सबसे ज्यादा दिनो तक TNA चैम्पियनशिप को अपने पास रखा