Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिजल्ट्स 9 फरवरी 2018, जाॅनी इम्पैक्ट Vs अल्बर्टो एल पैट्रन Vs मूस Vs EC3

इस हफ्ते हुए इम्पैक्ट रैसलिंग के एपिसोड के मेन इवेंट मे ग्लोबल चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर के लिए शानदार फेटल फोर वे मैच हुआ।

इस हफ्ते हुए इम्पैक्ट रैसलिंग की टेपिंग ऑरलैंडो फ्लोरिडा मे हुई, इस एपिसोड के कमेन्ट्री के लिए  जोश मैथ्यूज को पूर्व X डिवीजन चैम्पियन सोंजय दत्त ने जाॅइन किया।
इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत नये वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन आॅस्टीन एरीज के एक विडियो पैकेज से हुई, जहा एरीज मीडिया को इन्टरव्यू  दे रहे होते है। इसके अलावा इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट मे इम्पैक्ट ग्लोबल चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर के लिए फेटल फोर मैच हुआ, साथ ही एक चैम्पियनशिप मैच भी देखने को मिला।

Austin Aries responding to the press
Image Credit- Impact wrestling

यह भी देखे5 सुपरस्टार जिन्होने सबसे ज्यादा दिनो तक TNA चैम्पियनशिप को अपने पास रखा


1 – टैग टीम मैच: एल हिजो डेल फैंटामा और रोहित राजू Vs ताइजी इशिमोरी और मैट सिडल

इस मैच मे सभी सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया, मैच के अन्त मे मैट सिडल ने टाॅप रोप से रोहित पर शूटिंग स्टार प्रेस लगा कर मैच अपनी टीम को जीता दिया।

परिणाम-  ताइजी इशिमोरी और मैट सिडल की जीत हुई।


2 – टैग टीम मैच: ट्रैवल ली और केलेब कोन्ली Vs मोनरो और रीड

परिणाम-  ट्रैवल ली और केलेब कोन्ली ने मैच जीता।


3 – नॉकआउट चैम्पियनशिप मैच: कियरी होगन Vs लौरेल वैन नेस  (c)

इस मैच मे जीत वैन नेस की होती है, मैच के बाद भी वैन नेस होगन पर हमला करती है होगल को बचाने एली आ जाती है और लौरेल वैन नेस पर कोड ब्रेकर लगाती है।

परिणाम-  लौरेल वैन नेस ने कियरी होगन को हराकर सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन की।


4 – सिंगल्स मैच: हनाया Vs नोवा

Rosemary attacks Hania
Image Credit- Impact wrestling

इस मैच के हनाया ने इम्पैक्ट रैसलिंग मे डैब्यू किया, डैब्यू के साथ ही हनाया ने जीत दर्ज की। मैच समाप्त होने के बाद रोजमैरी हनाया पर पीछे से हमला कर देती है और अपना फिनिशिंग मूव लगाने की कोशिश करती है लेकिन हनाया बचकर रिंग के बाहर निकल जाती है।

परिणाम-  हनाया ने मैच जीता।


5 – फेटल फोर वे मैच: ईथान कार्टर 3 Vs मूस Vs जाॅनी इम्पैक्ट Vs अल्बर्टो एल पैट्रन

Ec3 vs moose vs Patron Vs impact
Image Credit- Impact wrestling

इस मैच की शर्त यह थी कि जो भी सुपरस्टार इस मैच मे जीत दर्ज करेगा वो वो इम्पैक्ट ग्लोबल चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर बन जाऐगा। यह मैच काफी शानदार रहा सभी सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया, मैच के दौरान कई शानदार मूव देखने को मिले, अन्त मे जाॅनी इम्पैक्ट ने EC3 को रोल कर पिन करने मे कामयाब हुए और मैच जीत कर ग्लोबल चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर बन गए।

परिणाम-  जाॅनी इम्पैक्ट ने इस मैच मे जीत दर्ज की।

यह भी देखेशेन मैकमैहन ने फास्टलेन मे होने वाले WWE चैम्पियनशिप मैच मे बडा बदलाव किया

सम्बंधित ख़बरे