हार्दिक पांड्या की कप्तानी में धोनी और कोहली की टीम में कोई जगह नही

हार्दिक पांडे के कप्तान बनने पर होगी कोहली और धोनी की टीम से छुट्टी

ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से हराने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी दीपावली मनाने के लिये अपने-अपने घरो में छुट्टियां मना रहे है। दीपावली के बाद भारतीय टीम को 22 अक्टूबर से न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ तीन वनडे मैच और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसी बीच छुट्टियां मना रहे खिलाड़ियों ने मज़ाक-मज़ाक एक दूसरे की टांग खीचना शुरू कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ मैन ऑफ द सीरीज रहने वाले भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दिग्गज खिलाड़ियों सहित फैंस के बीच सुर्खियों में आ रहे है। हार्दिक पांड्या से जब पूछा गया की जब आप भारतीय टीम के कप्तान बनोंगे जब आप आप के चहेते खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को टीम में कौन सी जगह दोगे तो हार्दिक पांड्या ने सबको अचंभित कर देने वाला जवाब दिया। हार्दिक पंड्या ने कहा की जब भी में भारतीय टीम का कप्तान बनूंगा तब महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की टीम में कोई जगह नहीं होगी। हार्दिक पंड्या के ऐसे जवाब को सुनकर सब चकित रह गए की जिन खिलाड़ियों की वजह से आप भारतीय टीम आये और आज इस मुक़ाम तक पहुचे उन खिलाड़ियों को ही आप टीम से बाहर कर दोगे।

cricbuzz.com
cricbuzz.com ©cricbuzz.com

हालांकि हार्दिक पंड्या ने अगले ही पल में जवाब देते हुए कहा कि मैं अभी-अभी भारतीय टीम में आया हूं और मैं जब तक भारतीय टीम का कप्तान बनूंगा जब तक महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संयास ले चुके होंगे तो मैं इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में नहीं ले सकता लेकिन महेंद्र सिंह धोनी को टीम के मुख्य कोच और विराट कोहली को सलाहकार कोच के रूप में टीम में रखूंगा। यह सुनते ही सब हार्दिक पंड्या की तारीफ करने लगे। इससे पहले सबको लगा की हार्दिक पंड्या धोनी और कोहली की बुराइयां कर रहे हैं लेकिन हार्दिक पंड्या असल में धोनी और कोहली की तारीफ़ ही कर रहे थे।

सम्बंधित ख़बरे