आईपीएल 2019 से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पंड्या और केएल राहुल, पंजाब और मुंबई ने लिया यह बड़ा फैसला

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर चल रहा विवाद थमने का नाम नही ले रहा है

करन जौहर के टॉक शो कॉफी विद करन में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद से ही हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की चारों ओर किरकिरी हो रही है। इस विवाद के कारण बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई वनडे सीरीज से बाहर कर दिया था। इसके बाद बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे से भी टीम से आउट कर दिया था।

KL Rahul And Hardik Pandya
Photo Source: CricketCountry

लेकिन अब हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल की मुश्किलें ओर बढ़ती नजर आ रही हैं। क्योंकि 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2019 से भी यह दोनों खिलाड़ी बाहर हो सकते है। सूत्रों की माने तो इन दोनों की फ्रेंचाइजी के वरिष्ठ अधिकारी इन दोनो से खुश नही है। बता दें कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस और लोकेश राहुल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से आईपीएल खेलते हैं।

Hardik Pandya and KL Rahul
Photo Source: BCCI/IPL

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बात करते हुए टीम के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि हम चाहते है कि बीसीसीआई फरवरी ख़त्म होने से पहले इन दोनों खिलाड़ियों पर कोई फैसला ले। ताकि अगर वो आरोपी साबित होते है तो उन्हें टीम से बाहर किया जा सके, वही अगर वो निर्दोष साबित होंगे तो आईपीएल 2019 की ट्रेनिंग में उनको शामिल किया जा सके।

Hardik Pandya
Photo Source: BCCI/IPL

इसके बाद उन्होंने कहा कि ” हम हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल के बयान का समर्थन नहीं करते है। हम यह सुनिश्चित करने में लगे हुए है कि हमारी टीम की जर्सी पहनने से पहले यह दोनों खिलाड़ी टीम और अन्य खिलाड़ियों के प्रति अपने विचार बदल है। टीम के मालिक इनके इस व्यवहार से नाराज है। लेकिन हम आईपीएल 2019 में इनके खिलाफ कोई भावनात्मक फैसला नहीं करना चाहते है।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे