वीडियो: मैदान के बाहर से आई हार्दिक पांड्या की वीडियो, कुछ इस तरह ले जाया गया अस्पताल, देखें पूरा वीडियो

एशिया कप में आज हुए भारत पाकिस्तान के मैच मव हार्दिक पांड्या चोटिल हो गये थे

आज भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मैच खेला गया और इस मैच में भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में पाकिस्तान को 08 विकेट्स से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने एशिया कप के ग्रुप बी में 2 मैचों में जीत के साथ टॉप किया है। अब भारत और पाकिस्तान का आमना सामना एक बार फिर 23 सितंबर को होगा।

मैच के दौरान हार्दिक पांड्या हुए थे चोटिल

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पारी के 18 ओवर में चोटिल हो गए थे और इस चोट के कारण हार्दिक से खड़ा नही हुआ जा रहा था। इसके बाद हार्दिक पांड्या को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।

हार्दिक को मैदान के बाहर इस तरह हॉस्पिटल ले जाया गया

पाकिस्तान के खिलाफ चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या को मैदान से एम्बुलेंस तक स्ट्रेचर पर लाया गया और इसके बाद मैदान के बाहर हार्दिक पांड्या को एम्बुलेंस की मदद स हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। अभी तक हार्दिक पांड्या की चोट के बारे में ज्यादा जानकारी नही मिल पाई है। लेकिन रिपोर्ट की माने तो हार्दिक पांड्या की चोट गंभीर है।

मैच के दौरान हार्दिक पांड्या की चोट पर BCCI ने दिया यह स्टेटमेंट

BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हार्दिक पांड्या की चोट पर लिखा कि हार्दिक पांड्या को कमर में चोट आई है और अब वह खड़े हो सकते है। भारतीय टीम की मेडिकल टीम हार्दिक पांड्या का ईलाज कर रही हैं।