हार्दिक पांड्या को एक और तोहफा: आज करेंगे टेस्ट डेब्यू

श्रीलंका: हार्दिक पांड्या का जादू इन दिनों चारों ओर छाया हुआ है। हर एक व्यक्ति उनके चौके-छक्कों के साथ-साथ उनकी शानदार बोलिंग का दीवाना होता जा रहा है।

हार्दिक एक गजब ऑल राउंडर

यही कारण है कि हार्दिक के कम समय में ही बहुत से फैन हो गए हैं। हार्दिक धीरे-धीरे एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ साथ अच्छे तेज गेंदबाज बनकर उभर रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें एक ऑल राउंडर की हैसियत से टीम में शामिल किया जाने लगा है।

आईपीएल में अच्छी परफॉरमेंस

पिछले कुछ समय से हार्दिक बहुत अच्छा परफॉरमेंस दे रहे हैं। आईपीएल में वे मुम्बई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। हर बार की तरह इस साल भी उन्होंने आईपीएल में अपनी टीम के लिए अच्छा योगदान दिया है। उनकी टीम इस साल विजेता बनकर सामने आयी थी।

चैंपियन ट्रॉफी का फाइनल याद रहेगा

इसके अलावा पांड्या ने चैंपियन ट्रॉफी 2017 में गजब का प्रदर्शन किया। लगभग सभी मैचों में अपने ऑल राउंड प्रदर्शन से अपना योगदान दिया। अगर बात की जाये पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच की तो हार्दिक ने सबका दिल जीत लिया। जहाँ एक ओर भारत के विकेट पर विकेट गिर रहे थे वहीँ दूसरी ओर हार्दिक पांड्या अपने ही घातक अंदाज में गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे थे। चौक्कों की तो बात दूर थी वे तो सिर्फ और सिर्फ छक्कों की बरसात कर रहे थे। लेकिन जडेजा और उनके बीच हुई गलतफहमी के कारण पांड्या रन आउट हो गये थे। अगर वे रन आउट न हुए होते तो उनका बल्ला भारत को कप दिलाकर ही रुकने का नाम लेता।

आज होगा टेस्ट डेब्यू

अभी तक पांड्या भारत के लिए टी20 और वनडे मैचों में खेल रहे हैं। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ होने वाले 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में वे डेब्यू करने जा रहे हैं। यह मैच आज से खेला जा रहा है। मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे शुरू होगा।

टी20 और वनडे में डेब्यू कब-कब

हार्दिक ने टी20 में डेब्यू 26 जनवरी 2016 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया। और वनडे में डेब्यू 16 अक्टूबर 2016 को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ किया।

और अब टेस्ट में डेब्यू 26 जुलाई 2017 को श्रीलंका के खिलाफ होगा।

Related Posts