Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

बेबी सीटिंग एड के मामले में मैथ्यू हेडन हुए वीरेन्द्र सहवाग पर गुस्सा, कह डाली ये बात

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर कुछ ही दिनों में आने वाली है। इस सीरीज को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने किया एड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरु हुआ बेबीसीटिंग मामला एक बार फिर से तुल पकड़ने लगा है। भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन के बीच बेबीसीटिंग मामला बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान सुर्खियों में रहा था।

Photo Source: myKhel Hindi

इस सीरीज के दौरान टिम पेन ने ऋषभ पंत को बेबीसीटिंग करने की सलाह देते हुए मजाक बनाया था। जिसके बाद कुछ दिनों तक ये मुद्दा छाया रहा। अब जब ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत में वनडे और टी-20 सीरीज खेलने को आने वाली है तो इस मुद्दे को स्टार स्पोर्ट्स के एक एड ने हवा दे दी है।

Photo Source: Firstpost Hindi

भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज की ब्रॉडकास्टिंग करने वाली स्टार स्पोर्ट्स ने सीरीज का एक विज्ञापन जारी किया है जिसमें बेबीसीटिंग को लेकर क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने बच्चों की बेबीसीटिंग कर रहे हैं।

वीरेन्द्र सहवाग इस एड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की आने वाले दौरे पर बेबीसीटिंग करने की बात कह रहे हैं लेकिन ये बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व  बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने इस पर गुस्सा होते हुए अपनी भड़ास निकाली।

मैथ्यू हेडन ने वीरेन्द्र सहवाग के द्वारा किए गए इस एड के बाद अपने ट्वीट पर लिखा कि ‘सतर्क रहो, वीरू बॉय, कभी ऑस्ट्रेलिया टीम को हल्के में मत लो। याद रखो विश्व कप ट्रॉफी की बेबीसीटिंग कौन कर रहा है।’

मैथ्यू हेडन के इस ट्वीट से साफ होता है कि वो स्टार स्पोर्ट्स के इस एड और वीरेन्द्र सहवाग पर किस कदर गुस्सा हैं।