हीरो इंडियन सुपर लीग 2017:पुणे सिटी एफसी ने एफसी गोवा को 2-0 से हराया

इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने के वाले आदिल खान को हीरो आॅफ द मैच चुना गया

गोवा: आज इंडियन सुपर लीग मे पहला मैच एफसी गोआ और पुणे सिटी एफसी के बीच खेला गया। इस मैच मे पुणे सिटी एफसी ने एफसी गोवा को 2-0 से हराया। यह मैच गोवा के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में खेला गया।

दोनो ही टीमो के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिला। मैच के दोनो ही गोल दूसरे हाफ मे देखने को मिले। मैच का पहला गोल एमिलियानो अल्फारो ने 71वे मिनट मे कर पुणे सिटी की टीम को 1- 0 कि बढत दिलाई। मैच का दूसरा गोल जाॅनाथन लुका  ने 84वे मिनट मे किया। 90 मिनट का खेल समाप्त होने के बाद खेल मे 4 मिनट का इंजरी टाइम जोडा गया लेकिन इस अतिरिक्त समय मे कोई गोल देखने को नही मिला और ये मैच एफसी पुणे सिटी ने 2-0 से जीत लिया।

मैच मे ज्यादा समय तक नियंत्रण गोवा एफसी का ही रहा लेकिन मैच के अन्तिम समय मे पुणे सिटी एफसी ने शानदार प्रदर्शन कर इस मैच को अपने नाम कर लिया।इस मैच मे जीत के बाद एफसी पुणे सिटी अंक तालिका मे चौथे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि इस मैच मे हार के बाद भी एफसी गोवा अंक तालिका मे दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

इस मैच मे शानदार प्रदर्शन करने वाले पुणे सिटी एफसी के आदिल खान को हिरो आॅफ द मैच का अवॉर्ड, मार्कलो लेट को पास ऑफ द मैच और प्रानय हल्दर को स्विफ्ट मूवमेंट ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

सम्बंधित ख़बरे