Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

हीरो इंडियन सुपर लीग 2017: रोमांचक मुकाबले मे दिल्ली डायनेमोज ने एफसी पुणे को 3-2 से हराया

आज इस रविवार के बाद इंडियन सुपर लीग सीजन चार का पहला मैच खेला गया यह मैच पुणे और दिल्ली के बीच हुआ।

पूणे: हीरो इंडियन सुपर लीग सीजन 04 मे आज एफसी पुणे सिटी और दिल्ली डायनेमोज के बीच मैच खेला गया। इस मैच मे जीत दिल्ली डायनामोज की हुई। मैच मे कुल 5 गोल देखने को मिले। यह इस सीजन का दूसरा हाई स्कोरिंग मैच रहा, रविवार को हुए चेन्नई एफसी और एफसी गोवा के बीच हुए मैच मे 5 गोल देखने को मिले थे। इस मैच मे दिल्ली ने शुरुआत से ही आक्रामक खेल दिखाया जबकि पुणे की टीम रक्षात्मक खेल खेल रही थी और अन्त मे इस मुकाबले मे दिल्ली डायनेमोज  ने पुणे को उसके घरेलू मैदान पर 3-2 हरा दिया।

इस मुकाबले के शुरुआती तीन गोल दिल्ली डायनेमोज के खिलाडीयो ने किया और आखिरी के दो गोल पुणे की टीम के खिलाडीयो ने किया,मैच का पहला गोल दिल्ली के पी. डायस ने 46वे मिनट मे किया,दूसरा गोल एल. छांगटे ने 54वे मिनट मे और दिल्ली की ओर से तीसरा गोल माटियास मिराबाजे ने 65वे मिनट मे किया। मैच का चौथा और पुणे की टीम का पहला गोल इमिलियानो अल्फारो ने 65वे मिनट मे किया और मैच का आखरी गोल एम. तेबार ने 90 मिनट का खेल समाप्त होने के बाद 5 मिनट के जोडे गये अतिरिक्त समय मे किया।

इस मैच मे दिल्ली डायनेमोज की टीम एफसी पुणे सिटी पर शुरू से ही भारी रही। मैच मे रेफरी द्वारा पुणे की टीम के खिलाडी को एक और दिल्ली डायनेमोज की टीम के खिलाडीयो को दो पीला कार्ड दिखा कर बाहर भेजा गया। इस मैच मे किसी भी टीम के खिलाडी को लाल कार्ड नही दिखाया गया। इसके अलावा पुणे की टीम ने मैच मे फाउल और दिल्ली की टीम ने 15 फाउल किये।

आज हुए मैच से पहले हीरो इंडियन सुपर लीग के इतिहास में एफसी पुणे सिटी ने सिर्फ एक मौके पर दिल्ली डायनामोज को हराया और आज एफसी पुणे सिटी के पास दिल्ली डायनामोज को अपने घरेलू मैदान पर हराने का अच्छा मौका था लेकिन वो इसमे कामयाब नही हुये।
मैच मे शानदार प्रदर्शन के लिए एल. छांगटे को हीरो आॅफ द मैच चुना गया।

 

You might also like