एजे स्टाइल्स के साथ बढ़िया मैच दे सकता हु: शिंशुके नाकामुरा

WWE ने WWE Super Show Down के मैच कार्ड में शिंशुके नाकामुरा को शामिल नहीं किया है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनाइटेड स्टेट चैंपियन शिंशुके नाकामूरा और डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन एजे स्टाइल्स बहुत पुराने दुश्मन है और एक बार फिर यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के नाकामुरा ने एजे स्टाइल से लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की। एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच की दुश्मनी न्यू जापान प्रो रेसलिंग से ही चली आ रही है।

रेसलिंग इंक में छपी एक खबर के मुताबिक शिंशुके नाकामुरा ने कहा कि मैं एजे स्टाइल के खिलाफ दोबारा लड़ना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर बड़े मैच दे सकता हूं। मुझे एजे स्टाइल्स के खिलाफ में चाहिए, चाहे वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के पीपीवी में हो या फिर डब्ल्यूडब्ल्यूई के टीवी शोज में।

यह किसी से भी नहीं छुपा है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई अन्य रेसलिंग कंपनियों के मुकाबले अलग तरीके से अपने मुकाबले बनाती है और उन्हें दर्शकों के सामने लाती है। डब्ल्यूडब्ल्यूई अपने फैसले पर बहुत ज्यादा सख्ती से रहती हैै और उन्हें अपने किरदार के बारे में बोलने की ज्यादा आजादी नहीं रहती है।

इसी पर बात करते हुए शिंशुके नाकामुरा ने कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई फिलहाल बहुत सख्त फैसले लेती है। इसीलिए हमें रिंग में हर एक मिनट अच्छा प्रदर्शन करना पड़ता है डब्ल्यूडब्ल्यूई बाकी रेसलिंग कंपनियों की तरह नहीं है।