Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

IPL 2019: आरसीबी पर धमाकेदार जीत के बाद दिनेश कार्तिक ने रसेल को लेकर कही बड़ी बात, जानकर होगी हैरानी

आंद्रे रसेल की विस्फोटक पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने कल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया था

बेंगलुरु: चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए सांस रोक देने वाले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल की बदौलत 5 विकेट से जीत दर्ज की। कोलकाता नाइट राइडर्स को अंतिम 4 ओवर में जीतने के लिए 74 रनों की दरकार थी, जिसे आंद्रे रसेल ने विस्फोटक पारी खेलकर हासिल कर लिया। रसेल ने 13 गेंदों में एक चौके और 7 छक्कों की बदौलत 48 रनों की पारी खेली।

उनकी तारीफ के लिए शब्द नहीं है

Russell
Photo Source: IPL Twitter

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर मिली इस शानदार जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि जिस प्रकार की पारी आंध्र रसेल ने आज खेली है उसे देख कर मेरे पास बयां करने के लिए ज्यादा शब्द नहीं है। हम एक खिलाड़ी के तौर पर उन पर पूरा भरोसा करते हैं और उन्हें हम ऐसा माहौल देते हैं जहां पर उन्हें खेलने से खुशी होती हो।

तेज गेंदबाज को खेलना आसान थाDinesh karthik

दिनेश कार्तिक ने आगे बात करते हुए कहा कि बेंगलुरु की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को खेलने में बहुत दिक्कत हो रही थी, हालांकि यहां पर तेज गेंदबाजों की गेंद बल्ले पर आ रही थी। क्रिस लिन को अच्छी बल्लेबाजी करते हुए और टीम की जिम्मेदारी लेते हुए देखना मेरे लिए बहुत अच्छी बात है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

आईपीएल 2019 में पहली बार चली विराट और डीविलियर्स की जोड़ी

Ab and Virat
Photo Source: IPL Twitter

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2019 में पहली बार विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने अच्छी बल्लेबाजी की। विराट कोहली के 84 और एबी डिविलियर्स ने 63 रनों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 206 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था। विराट कोहली की टीम की यह आईपीएल 2019 में पांच मैचों में लगातार पांचवीं हार है। यह भी पढ़े: कोलकाता से हार के बाद हताश विराट कोहली ने बताया हार का बड़ा कारण, इसे बताया हार का जिम्मेदार