एशिया कप में आराम के बाद तरोताजा महसूस कर रहा हूं: विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने एशिया कप में आराम को लेकर बातें की

एशिया कप 2018 में आराम करने वाले विराट कोहली कल से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालने वाले हैं। कल होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले आज राजकोट में एक प्रेस कांफ्रेंस हुई और वहां पर विराट कोहली ने एशिया कप में आराम करने को लेकर कुछ बातें कहीं।

एशिया कप में आराम करने बाद अच्छा महसूस हुआ

Virat Kohli
Image Credit: Times of India

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने बताया कि एशिया कप में आराम करने के बाद वह दिमागी और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर रहे हैं। विराट कोहली ने कहा कि पहले दक्षिण अफ्रीका और फिर इंग्लैंड में लगातार क्रिकेट खेलने के कारण वह थोड़ा अनकंफर्टेबल फील कर रहे थे।

लोग काम के दबाव को नहीं समझते हैं लोग तो सिर्फ मैच खेलने की संख्या को देखते हैं कि मैं ने कितने मैच खेले हैं और उन मैचों में मैंने कैसा प्रदर्शन किया है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि अगर किसी मैच में मैं शून्य पर आउट होता हूं और किसी मैच में मैं शतक लगाता हूं तो दोनों मैचों में बराबर दबाव पड़ता है।

विश्व कप से पहले यह जरूरी था

Virat Kohli and Rohit Sharma
Photo Source: NDTV#

इसके बाद विराट कोहली ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारी टीम के फिजियो हमारी फिटनेस का ध्यान रखते हैं। हम लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन अगले साल क्रिकेट विश्वकप होना है और उससे पहले हमें आराम की जरूरत है। क्योंकि अगर विश्व कप से पहले भारतीय टीम का कोई मुख्य खिलाड़ी चोटिल होता है तो यह भारतीय टीम के लिए बहुत ही बुरा होगा।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This