विडियो: रोहित शर्मा ने कहा मुझे मौका मिले तो मैं भारतीय टीम की कप्तानी संभालने के लिए तैयार हूं

एशिया कप 2018 में रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट है।

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को एशिया कप 2018 का खिताब दिलाया है और कल फाइनल मैच जीतने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने आगे भी भारतीय टीम की कप्तानी करने की इच्छा जताई।

कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से पूछा कि आपको अगर कप्तानी करने का मौका मिले तो आप तैयार हैं या नहीं, तो रोहित शर्मा ने पत्रकार को जवाब देते हुए कहा कि मैं हमेशा भारत की कप्तानी करने के लिए तैयार हूं और मुझे जब भी भारत की कप्तानी करने का मौका मिलेगा मैं पीछे नहीं हटूंगा।

हम युवा टीम के साथ आये थे एशिया कप खेलने

कल हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि एशिया कप 2018 में हम युवा खिलाड़ियों को लेकर आए थे। शुरुआत में यहां पर हम पांच खिलाड़ी भी आए थे इसके बाद इंग्लैंड से आने वाले खिलाड़ियों ने हमें ज्वाइन किया और एशिया कप की तैयारी की।

दुबई की पिचें भारतीय पिचे के समान ही है और यहां पर भी स्पिन गेंदबाजों को ही मदद मिलती है। इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण बांग्लादेश की टीम है, बांग्लादेश की टीम में फाइनल मैच में शुरुआती 10 ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन स्पिन गेंदबाजों के आते ही बांग्लादेश की पारी बिखर गई।

रोहित शर्मा का पूरा इंटरव्यू

Video Source: Xtra Time