Impact Wrestling रिजल्ट्स: 12 अक्टूबर 2018, रोहित राजू Vs गुरसिंदर सिंह

इस हफ्ते इम्पैक्ट रैसलिंग के मेन इवेन्ट में 6 बड़े सुपरस्टार्स के विच टैग टीम मैच हुआ।

इस हफ्ते Impact Wrestling का Bound For Glory पे-पर-व्यू  से पहले का फाइनल एपिसोड मैक्सिको सिटी से आया। इस हफ्ते Impact Wrestling में कई शानदार मैच हुए। शो की शुरुआत एक शानदार फेटल फोर वे मैच से हुई और मेन इवेन्ट में 6 बड़े सुपरस्टार्स के विच टैग टीम मैच हुआ। इसके अलावा इस एपिसोड में भारतीय मूल के दो सुपरस्टार्स रोहित राजू और गुरसिंदर के बीच सिंगल्स मैच हुआ।

फेटल फोर वे मैच: पीट विलियम्स ने जैक इवांस, ट्रेवर ली और प्यूमा किंग को हराया। मैच के अंत मे विलियम्स ने ट्रेवर ली पर कैनेडियन डिस्ट्रॉयर लगाकर जीत दर्ज की।

सिंगल्स मैच: मैक्सिमो ने ग्रडो को हराया। मैक्सिमो ने ग्रडो को रोलअप कर पिनफॉल के जरिये जीत दर्ज की।

– मैकेंज़ी मिशेल पूर्व चैंपियन इ लाई ड्रेक का इंटरव्यू लेते हुए पिछले हफ्ते के ओपन चैलेंज के बारे में पूछती है। इस दौरान लाई ड्रेक Bound for Glory के लिए  न्यू यॉर्क में रहने वाले किसी भी रैसलर को मैच के प्ले ओपन चैलेंज दिया।

सिंगल्स मैच: रोहित राजू ने गुरसिंदर सिंह को हराया। इस मैच से पहले एक गामा सिंह ने बताया कि जो भी सुपरस्टार यह मैच हारेगा वो देसी हिट स्क्वॉड का सदस्य नही रहेगा। उसे पंजाब वापस जाना होगा। मैच के अंत मे राजू अपना फिनिशिंग लगाकर मैच जीत लेते हैं, मैच के बाद रोहित गुरसिंदर की खड़े होने में मदद कर रहे होते है लेकिन गामा सिंह रोहित को थप्पड़ मारते हुए बैकस्टेज लेकर  जाते हैं।

 

मेन इवेन्ट:  ऑस्टिन एरीज, मूस और किलर क्रॉस ने जॉनी इम्पैक्ट, फलाह बह और एडी एडवर्ड्स को हराया। मैच के अंत मे ऑस्टिन ने जॉनी इम्पैक्ट पर अपना फिनिशर  लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।