GFW Impact Wrestling रिजल्ट्स: 28 सितंबर 2018, देशी हिट स्क्वॉड Vs LAX

इम्पैक्ट रैसलिंग के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेन्ट में शानदार टैग टीम मैच हुआ।

इस हफ्ते Impact Wrestling का एपिसोड मैक्सिको सिटी से आया. इस हफ्ते के Impact Wrestling के एपिसोड की शुरुआत जोश मैथ्यूज और डॉन कैलिस के साथ एक वीडियो पैकेज से हुई जहा पिछले हफ्ते के एपिसोड की खास चीजे दिखाई गई.

इस Impact Wrestling में कई बढ़िया मैच देखने को मिले, शो की शुरूआत नॉकआउट टाइटल मैच से हुई और मेन इवेन्ट में चार बड़े सुपरस्टार्स के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला. इसके अलावा इस एपिसोड में भारतीय मूल के सुपरस्टार्स रोहित राजू और गुरसिंदर का सामना नॉन टाइटल मैच में LAX से हुआ.

नॉकआउट चैंपिनशिप मैच: टेस्सा ब्लैंचर्ड ने फेबी अपाचे को हराकर चैंपिनशिप रिटेन की. मैच के बाद टेस्सा ब्लैंचर्ड ने अपनी जीत पर प्रोमो दिया.

सिंगल्स मैच: ब्रायन केज ने जेक क्रिस्ट को हराया, इस मैच में जेक क्रिस्ट के कार्नर पर सैमी कैलिहान और oVe मौजूद थे.

टैग टीम मैच: देसी हिट स्क्वॉड को LAX ने नॉन टाइटल मैच में हराया. दोनो टीमो के बीच शानदार मैच देखने को मिला, मैच के अंत मे LAX ने रोहित पर टैग टीम मूव लगा कर मैच जीत लिया. मैच के बाद गामा सिंह देसी हिट स्क्वॉड से नाराज दिखे.

टैग टीम मैच: एली और कियारा होगन ने सु यंग और द उनडेड मैड ऑफ हॉनर को हराया। मैच के अंत मे कियारा होगन ने सु यंग पर अपना मूव लगाकर अपनी को जीत दिलाई.

मेन इवेन्ट: मूस और किलर क्रॉस ने जोनी इम्पैक्ट और एडी एडवर्ड्स को हराया.इस मैच में मूस और किलर क्रॉस के कार्नर पर ऑस्टिन एरीज थे. मैच में ऑस्टिन एरीज कई बार दखल दी और मैच के अंत मे मूस ने एडी एडवर्ड्स को स्पीयर लगाकर मैच जीत लिया.