Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

GFW Impact Wrestling रिजल्ट्स: 05 अक्टूबर 2018, रिच स्वान Vs मैट सिडल

रिच स्वान और मैट सिडल के शानदार मैच से इस हफ्ते के इंपैक्ट रैसलिंग की शुरुआत हुई।

इस हफ्ते Impact Wrestling का एपिसोड मैक्सिको सिटी से आया. Impact Wrestling के इस हफ्ते के एपिसोड में Bound For Glory पेपर व्यू के मैचो का बिल्डअप देखने को मिला। इस हफ्ते Impact Wrestling की शुरुआत रिच स्वान और मैट सिडल के शानदार मैच से हुई और शो का अंत एक शानदार सिक्स मैन टैग टीम मैच से हुआ।

सिंगल्स मैच: मैट सिडल ने रिच स्वान को हराया। मैच के अंत मे दर्शको के बीच से एक व्यक्ति आकर रिच स्वान को पावर बॉम्ब मार देता है इसके बाद मैट सिडल अपना मूव लगाकर मैच जीत लेते है। मैच के बाद पता चलता है कि जिस व्यक्ति ने रिच पर हमला किया वो कोई और नही बल्कि एथन पेज है।

सिंगल्स मैच: ला पार्का ने ई लाई ड्रेक को काउंट आउट के जरिए हराया। मैच के पहले लाई ड्रेक ने प्रोमो दिया।

सिंगल्स मैच: मर्डर क्लाउन ने जो हेन्ड्री को हराया। मैच में क्लाउन के कार्नर पर कैटरीना और हेन्ड्री के कार्नर पर ग्रडो मौजूद थे।

ऑस्टिन एरीज और जॉनी इंपैक्ट का सैगमेंट

बैकस्टेज: देसी हिट स्क्वॉड पिछले हफ्ते की हार के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे होते है तभी गामा सिंह आ जाते हैं और देसी हिट स्क्वॉड के सदस्यों के बीच अगले हफ्ते के लिए सिंगल्स मैच का एलान करते है।

स्कारलेट बोर्डेक्स का सैगमेंट

सिंगल्स मैच: कियारा होगन को सु यंग ने हराया। मैच में कियारा होगन के कार्नर पर एली मौजूद थी।

सिक्स मैन टैग टीम मैच: ब्रायन केज, पेंटागन जूनियर और फीनिक्स ने oVe को (सामी कॉलिहान, डेव और जेक क्रिस्ट) सिक्स मैन टैग टीम में हराया। ये इस हफ्ते के इंपैक्ट रैसलिंग का मेन इवेन्ट था।