जिन्दर महल के चाचा ‘गामा सिंह’ को इम्पैक्ट रैसलिंग ने साइन किया

इम्पैक्ट रैसलिंग ने इस बात की जानकारी अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल के जरिए दी है।

इम्पैक्ट रैसलिंग ने घोषणा की है कि कंपनी ने अन्तरराष्ट्रीय स्तर के के रैसलर गामा सिंह को साइन कर लिया है। इम्पैक्ट रैसलिंग ने इस बात की जानकारी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर करते हुए दी है।

इम्पैक्ट रैसलिंग ने द्वारा शेयर की गई वीडियो मे गामा सिंह ने कहा ” उस समय हल्क होगन जो अमेरिका के लिए थे उस वक्त मै अन्तरराष्ट्रीय जगत के लिए था और मेरे पास रैसलिंग की जो भी जानकारी है मै उसे मै भारतीय युवा रैसलरो को देना चाहता हू।”

गामा सिंह का जन्म 1954 मे भारत के पंजाब प्रांत मे हुआ था। गामा सिंह का असली नाम गदोवर सिंह सहोटा है। बाद में गामा सिंह कनाडा मे बस गये थे। उन्हे द  ग्रेट गामा के नाम से भी जाना जाता है। स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन जिन्दर महल गामा सिंह के भतीजे हैं। गामा सिंह दुनिया के कई देश जैसे अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया देशो मे रैसलिंग मैच लड़ चुके है। इसके अलावा गामा सिंह कुछ वक्त के लिए WWE के साथ भी काम कर चुके है।

गामा सिंह ने इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ जुडने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकरी देते हुए खुशी व्यक्त की।

गामा सिंह इम्पैक्ट रैसलिंग मे किस रोल मे नजर आएगे इस बात की कोई जानकरी सामने नही आई है। गामा सिंह की उम्र 63 वर्ष है जिस वजह से इस बारे मे थोडा संदेह है कि वो इम्पैक्ट रैसलिंग के मैच लड़ेंगे। इम्पैक्ट रैसलिंग द्वारा शेयर की गई वीडियो मे गामा सिंह भारतीय रैसलर का जिक्र कर रहे थे जिसकी वजह से इस बात की संभावना जतायी जा रही है की वो महाबली शेरा या हकीम जेन जिन्हे इस हफ्ते की टेपिंग के दौरान रोहित राजू का नाम दीया गया है, के साथ किसी रोल मे नजर आ सकते है।

 

सम्बंधित ख़बरे