IND vs AUS 2nd T20: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, टीम इंडिया में 3 बड़े बदलाव, रोहित शर्मा बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बेंगलुरू में टी20 सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है

बेंगलुरु: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी-20 सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है। आज खेले जा रहे इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

बेंगलुरु में खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में 3 बड़े बदलाव किए गए हैं। रोहित शर्मा के स्थान पर शिखर धवन, मयंक मार्कण्डे के स्थान पर विजय शंकर और उमेश यादव के स्थान पर सिद्धार्थ कॉल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया।

भारतीय टीम: शिखर धवन, लोकेश राहुल, विराट कोहली(कप्तान), ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी(विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, विजय शंकर, यजुर्वेद चहल, जसप्रीत बुमराह और सिद्धार्थ कॉल।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: आरोन फिंच(कप्तान), दर्शी शार्ट, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, पीटर हेंडकोब(विकेटकीपर), एश्ले टर्नर, नाथन कूल्टर नाइल, पेट कमिंस, झा रिचर्डसन, जेसन बेरनफोर्ड और एडम जाम्पा।

भारतीय टीम अभी तक एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 टी20 मुकाबला खेल चुकी है और 3 टी20 मुकाबला में से दो बार भारतीय टीम को जीत और एक बार हार मिली है। चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय टीम को एक मात्र हार पाकिस्तान के खिलाफ मिली थी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक मैच खेला है और उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को हराकर जीत दर्ज की थीं।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे