Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

IND vs AUS T20: बारिश के चलते रद्द हो सकता है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे T20 मैच में कल बारिश आने की संभावना बनी हुई है

हैदराबाद:  कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक T20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और सभी मैचों की तरह इस मैच में भी कल बारिश का साया बना हुआ है। क्योंकि हैदराबाद में पिछले 20 दिनों से लगातार रुक रुक कर बारिश हो रही है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल होने वाले मैच में भी बारिश आ सकती हैं।

लेकिन कल होने वाले T20 मैच के लिए राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के सभी अधिकारियों ने पूरी तैयारी कर रखी है और अगर बारिश आती भी है तो बारिश के रुक जाने के बाद इस मैदान को जल्द ही सुखा लिया जाएगा। इसके अलावा राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पिच क्यूरेटर का कहना है कि पूरे ग्राउंड को हमने बहुत अच्छी तरह से मैनेज कर रखा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर हल्की बारिश होती है तो हम मैच को पूरा करवाने की जरूर कोशिश करेंगे।

इसे भी पढ़े- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के लिए संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट्वेंटी-20 मैच की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया 1-1 से बराबरी पर चल रही है। पहले वनडे मैच में बारिश की वजह से भारत में डकवर्थ लुईस नियम से ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया था। जबकि दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इन दोनों मैचों के लिहाज से अब कल होने वाले तीसरे मैच की अहमियत बढ़ गई हैं।

You might also like