IND vs AUS 3rd T20: बारिश के चलते देरी से शुरु होगा मैच

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम तीसरा T20 मैच खेला जाना है

हैदराबाद: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक T20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मैच अपने निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया है क्योंकि मैच से पहले हैदराबाद में बारिश हुई थी जिसकी वजह से ग्राउंड सही समय पर सुख नहीं पाया। इसकी वजह से अंपायर ने मैच को कुछ देर से शुरू करने का फैसला किया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच में देरी की वजह से अब यहां लगभग पक्का हो गया है कि मैच 20-20 ओवर का नहीं होगा। शाम 7:00 बजे अंपायर ग्राउंड का मुयाना करेंगे। लेकिन इसके बाद भी मैच होने के कम ही उम्मीद है क्योंकि रात 9:00 बजे के करीब भी हैदराबाद में बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी इस 3 टी-20 मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर है। भारतीय टीम ने रांची में खेले गए पहले T20 में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस नियम से 9 विकेट से हराया था। जबकि गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट्स से करारी शिकस्त दी थी।

सम्बंधित ख़बरे