IND vs AUS T20: हार के बाद तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में हो सकते है बड़े बदलाव

हैदराबाद:  कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक T20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। फिलहाल तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर है और कल होने वाले तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम इस मैच को जीतकर तीन मैचों की T20 सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी।

कल होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं क्योंकि दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। बल्लेबाजी के अलावा दूसरे टी-20 मैच में भारत की गेंदबाजी में भी पैनापन नजर नहीं आया था। इसीलिए कल होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में भारत की टीम में बदलाव नजर आ रहे हैं।

कल होने वाले T20 मैच में भारतीय टीम में पहला बदलाव लोकेश राहुल के रूप में हो सकता है क्योंकि शुरुआती दो T20 में मौका दिए जाने के बावजूद मनीष पांडे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और हो सकता है कि तीसरे टी-20 मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाए और उनकी जगह लोकेश राहुल को टीम में मौका दिया जाए।

इसके अलावा कल होने वाले टी-20 मैच में भारतीय टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की भी प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती हैं। क्योंकि हाल ही में आशीष नेहरा ने अनाउंस किया है कि वह 1 नवंबर को क्रिकेट से संयास ले लेंगे। इस अनाउंसमेंट के कारण तीसरे टी-20 मैच में आशीष नेहरा का खेलना लगभग तय नजर आ रहा है। आशीष नेहरा के टीम में शामिल होने की वजह से कल होने वाले T20 मैच में कुलदीप यादव/ भुवनेश्वर कुमार दोनों में से किसी एक को टीम से बाहर किया जा सकता है।

संभावित प्लेइंग इलेवन:  रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली(कप्तान), लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार/ कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह।

अधिक जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें और ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Posts