IND vs NZ: भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव पहले वनडे में यह होगी संभावित 11 सदस्यीय टीम

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में यह होगी भारत की संभावित 11 सदस्य टीम हो सकते हैं बड़े बदलाव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम अब दीपावली के बाद रविवार को 1:30 मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलेंगी। भारतीय टीम मौजूदा समय में जबरदस्त फॉर्म में चल रही है और एक के बाद एक हर टीम का सफाया कर रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय टीम में कहीं बदलाव देखने को मिल सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान पहले ही हो चुका है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में जगह मिल सकती हैं। दिनेश कार्तिक घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं जिसका तोहफा उन्हें मिल सकता है और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में खेल सकते है। युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की एक बार फिर से भारती टीम में वापसी हुई है और ऐसा लग रहा है कि पहले वनडे में शार्दुल ठाकुर मौका मिल सकता है।

ओपनिंग जोड़ी के लिए जबरदस्त फॉर्म में चल रहे शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी सलामत रहेगी वही तीसरे नंबर के लिये कप्तान विराट कोहली मौजूद रहेंगे। वही टीम के मध्य क्रम में शानदार फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक,केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाडी मौजूद रहेंगे। वही स्पिन जोड़ी की कमान यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव संभालेंगे। तेज़ गेंदबाज़ी के लिये भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह होंगे।

सम्भावित टीम: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

सम्बंधित ख़बरे