IND vs NZ: भारतीय टीम ने छुड़ाए न्यूजीलैंड के छक्के मिला 203 रनो का लक्ष्य

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 202 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो न्यूजीलैंड की टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ और धवन और रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 158 रन जोड़ डाले।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी की शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी की शान में न्यूजीलैंड के गेंदबाज एकदम बेजान हो गए। धवन और रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 158 रनों की रिकॉर्ड दार साझेदारी की जोकि भारत के लिए T20 में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। शिखर धवन ने धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 58 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। वहीं इसके बाद क्रीज पर आए हार्दिक पांड्या ज्यादा कुछ नहीं कर सके और पहली गेंद पर सोढ़ी का शिकार हो गए। इसके बाद क्रीज पर आए कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 26 रन बनाए वही सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 55 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली।

वही न्यूजीलैंड की ओर से गेंदबाजी आज एकदम बेअसर नजर आई शुरुआती ओवरों में सेंटर ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन सेंटर के अलावा और कोई बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सका। ईश सोढ़ी 2 सफलताये लेकर न्यूजीलैंड की ओर से सबसे सफलतम गेंदबाज रहे।

Related Posts