न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में यह होगी भारत की संभावित 11 सदस्य टीम, होंगे 2 बड़े बदलाव

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में यह होगी भारतीय संभावित 11 सदस्य टीम होने दो बड़े बदलाव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला तीसरा वनडे रविवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में अब तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रहे हैं। दोनों टीमें इस वनडे को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर लगातार 10 सीरिजे जीतने का विश्व रिकॉर्ड बनाना चाहेगी इससे पहले भारतीय टीम ने कभी लगातार 10 सीरिजे नही जीती हैं। भारतीय टीम इस मैच को हर हालत में जीतने के लिए टीम में दो बड़े बदलाव भी कर सकती है।

भारतीय टीम में तीसरे वनडे मैच में यह 2 बड़े बदलाव होने की पूरी संभावना जताई जा रही है।न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों मैचों में फ्लॉप रहने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जगह अजिंक्य रहाणे को मौका मिल सकता है वही मध्यक्रम में लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे केदार जाधव की जगह मनीष पांडे को मौका मिल सकता है। वही गेंदबाजी में यजुवेंद्र चहल की जगह चाइनामैन कुलदीप यादव को एक बार फिर से टीम इंडिया में जगह बनाने का मौका मिल सकता है। कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी शानदार गेंदबाजी की थी।

इस तरह हो सकती है तीसरे वनडे में भारतीय टीम

सलामी बल्लेबाज

तीसरे वनडे में सलामी जोड़ी के रूप में शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे होंगे। वही तीसरे नंबर पर हमेशा की तरह कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए मौजूद रहेंगे।

मध्यक्रम

मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी

ऑलराउंडर

हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल

गेंदबाज

कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह

टीम

Indian team vs nz
Indian team © sportzpari

शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली (कप्तान), मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह

सम्बंधित ख़बरे