IND vs NZ: तीसरे और निर्णायक T20 मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक T20 मैच खेला जा रहा है

तिरुवनंतपुरम: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक T20 मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बारिश के चलते भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच निर्धारित समय से 2 घंटे और 30 मिनट की देरी सेेे शुरू हो रहा है। इस देरी के कारण अब यह मुकाबला 8-8 ओवर का होगा।

बारिश के कारण यह मुकाबला 8-8 ओवर का खेला जाएगा। इस कारण अब इस मुकाबले में दोनों टीमों की ओर से 3 गेंदबाज 2-2 ओवर की गेंदबाजी कर सकेंगे। जबकि बाकी बचे गेंदबाज सिर्फ एक एक ओवर ही फेक सकेंगे। इसके अलावा इस मुकाबले में मात्र 2 ओवर का पावर प्ले होगा।

भारत के प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: मार्टिन गुप्टिल, कार्लिन मुनरो, केन विलियमसन(कप्तान), रोस टेलर, ग्लेन फिलिप्स, टॉम ब्रूस, कोलिन डिग्रन्डोमे, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट।