भारत बनाम श्रीलंका तीसरे टेस्ट मैच में होगा भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, जाने सम्भावित प्लेइंग इलेवन

पलेकेले: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच 12 अगस्त से पलेकेले में खेला जाएगा। भारतीय टीम शुरूआती 2 टेस्ट मैच जीतकर पहले ही इस सीरीज को 2-0 सेे अपने नाम कर चुकी है और अब तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम श्री लंका के ऊपर क्लीनस्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत और श्रीलंका दोनों टीमों को बड़े बड़े झटके लग चुके हैं। भारत को दूसरे टेस्ट मैच जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले नंबर वन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इस टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। क्योंकि दूसरे टेस्ट मैच में जडेजा को अनुशासनहीनता के कारण एक मैच का प्रतिबंधित किया गया है। वहीं श्री लंका की ओर से तीसरे टेस्ट मैच में सबसे अनुभवी गेंदबाज रंगना हेराथ भी नहीं खेल पाएंगे क्योंकि दूसरे टेस्ट के दौरान रंगना हेराथ को पीठ का दर्द का सामना करना पड़ा था।

रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति के कारण तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में युवा स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की वापसी तरह लग रही है। कुलदीप यादव के अलावा तीसरे टेस्ट मैच में किसी और भारतीय खिलाड़ी की बात से बहुत मुश्किल लग रही है क्योंकि विराट कोहली हमेशा से ही वीनिंग कंबीनेशन के साथ मैदान पर उतरते हैं।

भारत और श्री लंका के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिए संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन

Indian Team for 3rd Test Match Against Shrilnka, भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम- शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली(c), अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा(w/k), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, उमेश यादव, मोहम्मद शमी।

Tags:

Related Posts