Asian Champions Trophy: मलेशिया के खिलाफ़ भारत ने खेला गोलरहित ड्रा, पॉइंट टेबल में टॉप पर बरकरार

एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम और मलेशियाई टीम के बीच मुकाबला गोल रहित ड्रा रहा

Asian Champions Trophy: भारत और मलेशिया के बीच एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में खेला गया मुकाबला गोल रहित ड्रा हो गया। भारत और मलेशिया दोनो टीमों के लिए यह एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में पहला ड्रा मैच है। भारत और मलेशिया की टीमें अब तक एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में 3-3 मैच जीत चुके है।

भारत और मलेशिया के बीच इस मुक़ाबले में भारतीय टीम हावी रही। भारतीय टीम ने इस मुक़ाबले में 3 गोल शॉट लगाए, लेकिन इनमें से एक भी शॉट गोलपोस्ट में नहीं पहुँच पाया। वही मलेशियाई टीम ने इस मैच में सिर्फ एक शॉट लगाया। लेकिन भारतीय टीम की तरह मलेशियाई टीम भी गेंद को गोल पोस्ट में डालने में विफल रही।

इस ड्रा मैच के बाद एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम पॉइंट टेबल में 3 जीत और एक ड्रा के साथ पहले नंबर पर मौजूद है। वही मलेशियाई टीम ने भी एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में 3 मैच जीते है और एक मैच ड्रा रहा है। लेकिन गोल अंतर के कारण मलेशिया पॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर है।

कोरिया ने ओमान को हराया

कल दिन के दूसरे मुक़ाबले में कोरियाई टीम ने ओमान को 4-2 से हराकर एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी की दूसरी जीत दर्ज की। वही ओमान की यह 4 मैचों में लगातार चौथी हार है। ओमान के खिलाफ़ मिली जीत के बाद कोरियाई टीम पॉइंय टेबल में भारत, मलेशिया और पाकिस्तान के बाद चौथे नंबर पर पहुँच गयी है।

सम्बंधित ख़बरे