INDvWI: पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन घोषित, इन 2 युवा खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ पहले वनडे मैच के लिए भारतीय मैनेजमेंट टीम ने 12 खिलाड़ियो के नाम की घोषणा कर दी है।

गुवाहाटी: कल भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुवाहाटी में पहला वनडे मैच खेला जाएगा और कल होने वाले इस वनडे मैच के लिए भारतीय मैनेजमेंट टीम में 12 सदस्य टीम इंडिया की घोषणा कर दी है। टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले रिषभ पंत को इन 12 खिलाड़ियों में जगह दी गई है।

रिषभ के साथ ख़लील अहमद को मिली जगह

Khaleel Ahmed and Yjuvendra Chahal
Photo Source: ICC

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन के बाहर खिलाड़ियों में रिषभ पंत के साथ तेज गेंदबाज खलील अहमद को भी भारतीय टीम में शामिल किया गया है। खलील अहमद को मोहम्मद शमी और उमेश यादव के साथ तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

ख़राब फॉर्म से झूझ रहे राहुल टीम से बाहर

Lokesh Rahul
Photo Source: BCCI

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में खराब फॉर्म से जूझ रहे लोकेश राहुल को भारतीय प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है। नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए लोकेश राहुल और अंबाती रायडू में से अंबाती रायडू को टीम इंडिया में जगह दी गई है।

रोहित और शिखर की भी टीम में वापसी

पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा की भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है। एशिया कप के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में इन दोनों बल्लेबाजों को आराम दिया गया था।

भारतीय टीम: विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और खलील अहमद।

सम्बंधित ख़बरे