IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजो के सामने पस्त हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने गवाए 7 विकेट्स

एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट्स खोकर 191 रन बना लिए है

एडिलेड: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में 7 विकेट खोकर 191 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी भी पहली पारी के आधार पर भारतीय टीम से 59 रन पीछे है। भारतीय टीम ने पहली पारी में 250 रन बनाए थे।

दूसरे दिन की शुरुआत में आज भारतीय टीम पहली पारी में 250 रनों पर आल आउट हो गयी। भारतीय टीम की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने सबसे ज्यादा 123 रन बनाये। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने सबसे ज्यादा 3 विकेट्स लिए थे।

भारतीय टीम के 250 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट्स पर 191 रन बना पाई। दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और किसी भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिकने दिया। भारत की तरफ से दूसरे दिन रविचंद्रन अश्विन ने सर्वाधिक 3 विकेट्स लिए। अश्विन के अलावा जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा ने 2-2 विकेट्स लिए। इसे भी पढ़े: दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने डाली तेजतर्रार गेंद, स्पीड जानकर दंग रह जाओगे आप

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में ट्रेविस हेड ने सबसे ज्यादा रन बनाए। ट्रेविस हेड दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 61 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे। ट्रेविस हेड के अलावा पीटर हेंडसकॉम्ब ने 34, डेब्यू कर रहे मार्कस हैरिस ने 26 और उस्मान ख्वाजा ने 28 रन बनाए।