भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच आज, केएल राहुल की हो सकती है टीम में वापसी, देखें संभावित 11 खिलाड़ी

भारतीय टीम इस सीरीज के शुरुवाती 2 मुकाबले जीतकर इस सीरीज में 2-0 कई बढ़त बनाये हुए हैं

रांची: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड रांची में खेला जाएगा।भारतीय टीम इस सीरिज के शुरूआती 2 मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाए हुए हैं और आज होने वाले तीसरे मुकाबले को जीतकर इस सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में खुद को बनाए रखने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतने का प्रयास करेगी।

रांची में आज होने वाले तीसरे वनडे मैच में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन के स्थान पर मौका दिया जा सकता है। शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दोनों वनडे मुकाबलों में विफल रहे हैं और इस वजह से उन्हें तीसरे वनडे में से आराम दिया जा सकता है।

केएल राहुल के अलावा रांची में होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी तय है। भुवनेश्वर कुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती 2 वनडे मुकाबले में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था लेकिन अब अंतिम तीन मुकाबलों के लिए उन्हें टीम में दोबारा बुलाया गया है।

प्लेइंग इलेवन:रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली(कप्तान), ऋषभ पंत, केदार जाधव, एमएस धोनी(विकेटकीपर), विजय शंकर, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे