Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच आज, बड़े बदलाव के साथ यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच हैमिल्टन में खेला जाएगा

हैमिल्टन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज हैमिल्टन में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड की टीम में इस श्रंखला में 1-1 मुकाबला जीत चुकी है और आज होने वाले तीसरे मुकाबले को जो टीम जीतेगी वह इस श्रंखला को अपने नाम कर लेगी। भारत के न्यूजीलैंड दौरे का यह अंतिम मैच भी है और इस मैच के साथ भारत का न्यूजीलैंड दौरा समाप्त हो जाएगा।

भारतीय टीम हैमिल्टन में आज होने वाले तीसरे T20 मैच में पहली बार न्यूजीलैंड सरजमी पर T20 सीरीज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आज होने वाले तीसरे T20 मैच में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम में एक बड़ा बदलाव हो सकता है और पिछले T20 मैच में लचर प्रदर्शन करने वाले यजुर्वेद चहल को टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है और उनके स्थान पर कुलदीप यादव की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

तीसरे टी-20 मैच में कुलदीप यादव की वापसी से भारतीय गेंदबाजी मजबूत होगी और हो सकता है कि आज होने वाले तीसरे टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा विजय शंकर को भी गेंद थमा दे। बता दे कि भारतीय टीम में ऑलराउंडर के तौर पर खेल रहे विजय शंकर को रोहित शर्मा ने शुरुआती तो टी20 मैचों में गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया है।

प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन, रिषभ पंत, विजय शंकर, एमएस धोनी(विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद।