भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला वनडे मैच, जाने कब और कहां होगा पहले वनडे मैच का प्रसारण

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 05 वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा।

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल से पांच वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है। कल इस वनडे सीरीज का पहला मुक़ाबला गुवाहाटी में खेला जाएगा। पहले वनडे मैच में आंकड़ो के लिहाज से भारतीय टीम का पलड़ा भारी है।

गुवाहाटी में होने वाले पहले वनडे मैच के लिए भारतीय टीम ने पहले ही 12 खिलाड़ियो को घोषणा कर दी है और पहले वनडे मैच में महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिषभ पंत भी प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते है। अगर कल रिषभ पंत को टीम में शामिल किया जाता है तो पंत टेस्ट डेब्यू की तरह वनडे डेब्यू को भी यादगार बनाना चाहेंगे।

मौसम: गुवाहाटी में दिनभर धूप निकलने के आसार हैं और तापमान भी 30℃ रहने की उम्मीद है। तापमान को देखते हुए लग रहा है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को मदद मिलेगी। क्योकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए ओस मुश्किलें पैदा करेगी।

मैच स्थान: बरसपारा क्रिकेट स्टेडियम गुवाहाटी, असम

मैच का प्रसारण: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल होने वाले पहले वनडे मैच का प्रसारण दोपहर 1:30 से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। इस मैच का प्रसारण ऑनलाइन भी किया जाएगा, ऑनलाइन आप इस मैच को जिओ टीवी और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

सम्बंधित ख़बरे