भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच हुआ टाई, शाई हॉप ने खेली नाबाद शतकीय पारी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा वनडे मैच अंतिम गेंद पर टाई हो गया।

विशाखापट्टनम: भारत और वेस्टइंडीज के  विशाखापट्टनम में खेेला गया वनडे सीरीज दूसरा मुकाबला अंतिम गेंद पर टाई हो गया। विशाखापट्टनम में खेले गए इस दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट खोकर 321 रन बनाए इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 321 रन ही बना सकी और यह मुकाबला टाई हो गया।

वेस्टइंडीज को इस मुकाबले की अंतिम गेंद पर जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी और भारत की तरफ से गेंद उमेश यादव फेंक रहे थे। मैच के अंतिम गेंद में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज के शाई हॉप ने चौका लगाते हुए स्कोर बराबरी पर ला दिया और यह मैच टाई हो गया। भारत और वेस्टइंडीज के बीच यह दूसरा टाई मुकाबला है।

भारतीय टीम के 322 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में वेस्टइंडीज की तरफ से शाई हॉप ने सर्वाधिक 123* रन बनाए। शाई हॉप के अलावा हेतमएर ने 94 रनों की पारी खेली। भारत की तरफ से इस मैच में कुलदीप यादव ने सर्वाधिक 3 विकेट्स लिए। वही यजुवेंद्र चहल, उमेश यादव और मोहम्मद शमी को एक-एक विकेट मिला।

इससे पहले भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की 157 रनों की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट खोकर 321 रन बनाए थे। विराट कोहली के अलावा अंबाती रायडू ने भारत की तरफ से 74 रनों की पारी खेली थी।

सम्बंधित ख़बरे