भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा वनडे मैच: कब, कहा और किस चैनल पर होगा मैच का प्रसारण

भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल विशाखापट्टनम के Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा।

विशाखापट्टनम वनडे: भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में कल पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया था और अब कल होने वाले दूसरे वनडे मैच को जीतकर भारतीय टीम इस वनडे सीरीज में बढ़त दोगुनी करना चाहेगी।

कहाँ होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल विशाखापट्टनम के Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में अब तक 8 वनडे मैच खेले हैं और इनमें से 6 मुकाबलों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है। वही एक मैच में हार और एक मैच रदद् हो गया था। विशाखापत्तनम में भारतीय टीम को एकमात्र हार वेस्टइंडीज के खिलाफ़ 2013 में मिली थी।

कब होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे का सीधा प्रसारण दोपहर 01:30 PM से विशाखापट्टनम के Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA क्रिकेट स्टेडियम से किया जाएगा।

किस चैनल पर होगा प्रसारण: भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्टस पर किया जाएगा। इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार और जिओ टीवी पर की जायेगी। स्टार स्पोर्ट्स 1 पर अंग्रेजी में और स्टार स्पोर्ट्स 3 पर हिंदी में इसका प्रसारण किया जाएगा।

सम्बंधित ख़बरे