भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा वनडे: जाने कब, कहाँ और किस चैनल पर होगा मैच का प्रसारण

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने गुवाहाटी मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बनाई हुई है

पुणे: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का तीसरा मैच कल पुणे में खेला जायेगा। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच इस सीरीज में भारतीय टीम 1-0 की बढ़त बनाये हुए है। सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज़ को 8 विकेट्स से हरा दिया था। वही विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा वनडे मैच अंतिम गेंद पर टाई हो गया था। अब कल होने वाले दूसरे मैच में भारतीय टीम जीत दर्ज कर सीरीज में अपनी बढ़त 2-0 की करना चाहेंगी।

कहाँ होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मैच दोपहर 01:30PM से पुणे के महाराष्ट क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। भारतीय टीम ने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैच खेले है। इन तीन मैचों में से दो मैचों में भारतीय टीम को जीत मिली है, वही एक मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम ने पुणे में अंतिम मुकाबला 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

कब और कहाँ होगा मैच का प्रसारण: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच कल पुणे में होने वाले तीसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण दोपहर 01:30PM से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट्स पर किया जायेगा। इस मैच का हिंदी में प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 3 और इंग्लिश में प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स एक पर किया जायेगा। हिंदी और इंग्लिश के अलावा मैच का प्रसारण अन्य क्षेत्रीय भाषाओ में भी किया जायेगा। भारत और वेस्ट इंडीज के बीच तीसरे वनडे मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार और जिओ टीवी पर किया जायेगा।

सम्बंधित ख़बरे