India vs West Indies 3rd ODI प्रीव्यू: सीरीज में अजेय बढ़त बनाने उतरेंगी टीम इंडिया

भारतीय टीम ने गुवाहाटी वनडे मैच में जीत दर्ज की थी, वही विशाखापट्टनम में दूसरा वनडे मैच टाई हो गया था

पुणे: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। आज पुणे में होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं दूसरी और वेस्टइंडीज की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबर करना चाहेगी।

कब और कहाँ होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेला जाएगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण दोपहर 1:30 से किया जाएगा। यहाँ देखे प्रसारण की जानकारी

भुवी-बुमराह की वापसी तय

Jasprit Bumrah, Bhuvaneshwar Kumar in for final 3 ODIs against West Indies
Photo Source: Zee News

पुणे में होने वाले तीसरे वनडे में भारतीय टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी तय है। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी और उमेश यादव के स्थान पर प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती हैं। वहीं दूसरे वनडे मैच में चोटिल होने वाले रिषभ पंत की चोट पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकरी नहीं आयी है।

संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, मनीष पांडे/रिषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल और ख़लील अहमद/रविंद्र जडेजा।

वेस्टइंडीज की उम्मीदें एक बार फिर हेतमएर से

Shimron Hetmyer 100
Photo Source: Twitter

भारत के खिलाफ़ गुवाहाटी वनडे मैच में शानदार शतक और विशाखापट्टनम वनडे मैच में 94 रन बनाने वाले हेतमएर से वेस्टइंडीज की टीम एक बार फिर तीसरे वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रही। हेतमएर के अलावा विशाखापट्टनम में भारत के मुँह से जीत छीनने वाले शाई हॉप पर भी सभी की निगाहें रहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन: कीरोन पावेेेल, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरॉन हेतमएर, शाई हॉप, मार्लोन सैमुएल्स, रोवमन पॉवेल, जेसन होल्डर, एश्ले नर्स/कीमो।पोल, देवेंद्र बिशु, केमार रोच और ओशने थॉमस।

 

सम्बंधित ख़बरे