भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टी20 मैच आज, जानें कब, कैसे और कहां होगा मैच का प्रसारण

भारतीय टीम 3 टी20 मैचों की सीरीज में कोलकाता टी20 मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाये हुए हूं

लखनऊ: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा T20 मैच आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम में रोहित शर्मा के नेतृत्व में कोलकाता में खेले गए पहले T20 मैच में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी और आज होने वाले दूसरे T20 मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज को अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज पहले टी-20 मैच में बुरी तरह से विफल रहे थे और भारतीय टीम ने अपने 4 विकेट मात्र 54 रन के स्कोर पर गवा दिए थे। लेकिन इसके बाद डेब्यू कर रहे कुणाल पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर भारतीय टीम को जीत दिलाई।

कब और कहा होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ के इस क्रिकेट स्टेडियम का नाम भारत के मैच से पहले इकाना स्टेडियम था। इस मैच का सीधा प्रसारण शाम 7:00 बजे थे किया जाएगा।

कैसे देखें मैच: अटल बिहारी वाजपेई क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी-20 मैच का सीधा प्रसारण शाम 7:00 बजे से स्टार स्पोर्टस नेटवर्क और डीडी स्पोर्टस पर किया जाएगा। इस मैच का प्रसारण हिंदी, अंग्रेजी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी किया जाएगा हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3, अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स में 1 और तमिल में स्टार स्पोर्ट्स तमिल पर किया जाएगा। वहीं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार, जिओ टीवी और एयरटेल टीवी पर की जाएगी।

सम्बंधित ख़बरे